नौकरानी से बनी घर की महारानी, बेटे पालते-पालते मालिक से कर ली शादी

नौकरानी से बनी घर की महारानी, बेटे पालते-पालते मालिक से कर ली शादी

प्रेषित समय :11:20:34 AM / Fri, Aug 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

क्रिस्टल केट्यूर नाम की महिला जो अमेरिका के न्यूयॉर्क की रहने वाली है. 32 साल की इस महिला को अपने से 20 साल बड़े शख्स से प्यार हो गया. वो जिस घर में नौकरानी बनकर बच्चों की देखभाल करती थी, उन बच्चों के पिता को ही पटा लिया. नौकरानी से घर महारानी बनकर अब ये महिला आलीशान जिंदगी जी रही है. हालांकि, 52 वर्षीय शख्स के बड़े बेटे को इनका रिश्ता पसंद नहीं है. साथ ही कई लोग क्रिस्टल को पैसों की लालची करार दे रहे हैं.

32 साल की क्रिस्टल ने बताया कि कैसे वह बच्चों की नैनी (दाई) के रूप में काम करते-करते उनके पापा से प्यार करने लगी, लेकिन हर कोई उनकी प्रेम कहानी से रोमांचित नहीं था. यूट्यूब ‘चैनल लव डोंट जज’ में सौतेली मां क्रिस्टल ने स्वीकार किया कि जब वे पहली बार अपने बॉस से मिली थी, तो वह उन्हें पसंद नहीं आए थे. क्रिस्टल ने बताया कि पहले तो उन्हें लगा कि उनके पति “असभ्य” और अज्ञानी थे. इस वजह से वह दूसरी नौकरी ढूंढने लगी थीं. लेकिन जब एक दिन वह सज-धज कर काम पर गईं, तो दोनों के लिए चीजें बदल गईं. क्रिस्टल याद करती हैं, “एक दिन मैं मेकअप करके और बाल संवारकर आई और वह मुझे देखता ही रह गया. मुझे लगता है कि तभी उसे मुझसे प्यार हो गया था.” लेकिन क्रिस्टल को तब तक बेन से मोहब्बत नहीं हुई थी. उन्होंने कहा कि मैं उन्हें पहले की तरह ही असभ्य मानती थी, लेकिन एक दिन जब वो अपने 3 साल के बच्चे के साथ खेलते दिखे, तो मेरे मन में भी उनके प्रति प्यार की भावनाएं जाग उठीं.

क्रिस्टल ने कहा कि 3 साल के मासूम बच्चे को खिलाते हुए बेन बड़े प्यारे लग रहे थे. मुझे लगता है कि इसी बात ने मुझे उनसे प्यार करने में मदद की, क्योंकि वह एक बहुत अच्छे पिता थे. हम दोनों ने अपनी भावनाओं को एक-दूसरे से शेयर किया. लेकिन हम दोनों के बीच 20 साल का अंतर था. ऐसे में मैंने जब अपने रिश्ते के बारे में परिवार वालों और दोस्तों को बताया तो उन्हें लगा कि मैं पागल हो गई हूं. लेकिन असल में मैं अपने फैसले से खुश थी. शुरुआत में काफी दिनों तक ये जोड़ा साथ रहा, फिर इसी दिसंबर में दोनों ने शादी कर ली. लेकिन इन दोनों की शादी से बेन का बड़ा बेटा सैल खुश नहीं है. सैल ने बताया कि अगर क्रिस्टल को लोग ‘गोल्ड डिगर’ कह रहे हैं, तो मैं भी इस बात से सहमत हूं. जब मुझे दोनों की डेटिंग के बारे में पता चला तो मैं हैरान था. लेकिन क्रिस्टल को ध्यान खींचना आता है. बता दें कि क्रिस्टल और बेन जमकर एन्जॉय करते हैं. दोनों अक्सर घूमने निकल जाते हैं.

यूट्यूब पर शेयर किया गया यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ने अपने रोमांटिक लाइफ पर खुलकर बात की. इनकी जोड़ी को लेकर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि मुझे सैल की बातें बहुत अच्छी लगीं. उसने खुलकर अपना विरोध जताया. वह इस रिश्ते पर बोलने से बिल्कुल नहीं डरता है.