एक्ट्रेस कुशा कपिला ने पति से लिया तलाक, अर्जुन कपूर संग जुड़ा नाम

एक्ट्रेस कुशा कपिला ने पति से लिया तलाक, अर्जुन कपूर संग जुड़ा नाम

प्रेषित समय :10:22:58 AM / Sun, Aug 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. सोशल मीडिया सेंसेशन कुशा कपिला अभिनय की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. एक्ट्रेस ने भूमि पेडनेकर की ‘थैंक यू फॉर कमिंग’, शिल्पा शेट्टी की ‘सुखी’ जैसी फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड डेब्यू के बाद से ही कुशा कपिला लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले साल पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से अलग होने के बाद एक्ट्रेस का नाम अर्जुन कपूर संग जुड़ा था. दोनों के लिंकअप की खूब चर्चा हुई थी.

अब इस लिंकअप की खबरों को लगभग एक साल बीत चुका है और एक साल बाद कुशा कपिला अर्जुन कपूर के चलते एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं. दरअसल, फिल्मीज्ञान को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस से अर्जुन को एक टैग देने के लिए कहा गया जिसका जवाब देते हुए उन्होंने एक्टर को उनके सरनेम ‘कपूर’ का ही टैग दिया. गौरतलब हो, अर्जुन कपूर और कुशा कपिला के अफेयर की खबरों ने तब जोर पकड़ा जब इन दोनों एक्टर्स को करण जौहर की एक पार्टी में साथ स्पॉट किया गया था. उसके बाद दोनों ने फराह खान के एक शो में भी साथ शिरकत की थी.

अब कुशा की निजी जिंदगी की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2017 में जोरावर से शादी की थी. दोनों अक्सर साथ में सोशल मीडिया पर वीडियोज साझा करते रहते थे, लेकिन पिछले साल कपल अलग हो गया. कुशा और जोरावर के तलाक की खबरों ने उनके फैंस को काफी निराश किया था.