एक्ट्रेस श्वेता बसु लगे थे प्रॉस्टिट्यूशन के आरोप, अब करेंगी कमबैक

एक्ट्रेस श्वेता बसु लगे थे प्रॉस्टिट्यूशन के आरोप, अब करेंगी कमबैक

प्रेषित समय :09:08:50 AM / Tue, Aug 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

श्वेता बसु ने काफी कम उम्र से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. आज श्वेता की गिनती बेहतरीन अदाकाराओं में होती है. छोटी सी उम्र में ही एक्टिंग कर लोगों को अपना दीवाना बनाया था. एक्ट्रेस ने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था. श्वेता को टीवी सीरियल 'कहानी घर-घर की' में पार्वती की बेटी बनकर काफी पहचान मिली थी. लेकिन एक्ट्रेस का विवादों से भी काफी पुराना नाता रहा है. 

श्वेता बसु ने टीवी सीरियल के अलावा, फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है. एक्ट्रेस ने साल 2002 में आई फिल्म मकड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में अभिनेत्री ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम किया था. लेकिन इन सब के अलावा, श्वेता साल 2014 में काफी चर्चा में रहीं जब ये हैदराबाद के एक होटल में गिरफ्तार हुई थीं. एक्ट्रेस पर प्रॉस्टिट्यूशन होने का आरोप लगा था. दरअसल, अभिनेत्री एक स्कैंडल का शिकार हो गई थीं. खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस जिस होटल में रुकीं थीं, पुलिस ने उसी होटल में छापा मारा था और वहां से एक्ट्रेस को भी गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद इनके कई बयान भी सामने आए जिसमें इन्होंने खुद के प्रॉस्टिट्यूशन में शामिल होने की बात को कबूली थी.

हालांकि, बाद में जब श्वेता जेल से बाहर आईं तो उन्होंने इन सब बातों से इंकार किया और काफी समय तक यह इंडस्ट्री से दूर रही हैं. आपको बता दें कि श्वेता बसु ने बॉलीवुड के किंग खान के साथ भी काम किया था. फिल्म 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' में यह शाहरुख खान के साथ दिखाई दी थी.