राजस्थान: बिहार से लड़की खरीद कर की शादी, झगड़ा हुआ तो बांधकर बाइक से घसीटा

राजस्थान: बिहार से लड़की खरीद कर की शादी, झगड़ा हुआ तो बांधकर बाइक से घसीटा

प्रेषित समय :11:38:59 AM / Tue, Aug 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नागौर. राजस्थान के नागौर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक अपनी ही पत्नी को रस्सियों से बांध कर बाइक से घसीट रहा है. मामला करीब एक महीने पहले नाहरसिंह पुरा का है. हालांकि अब सोशल मीडिया में यह वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई जिले की पांचौड़ी थाना पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की पीड़ित पत्नी फिलहाल जैसलमेर में रहने वाली अपनी बहन के पास है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान नाहरसिंह पुरा के रहने वाले प्रेमराम मेघवाल के रूप में हुई है. कुछ दिन पहले ही इसने बिहार में रहने वाले एक गरीब परिवार की बेटी से शादी रचाई थी. इसके लिए आरोपी ने युवती के माता पिता को मोटी रकम चुकाई थी. शादी के बाद आरोपी अपनी पत्नी को यहां नाहरसिंह पुरा लेकर आया और रहने लगा था. पड़ोसियों के मुताबिक इस शादी के बाद से ही दोनों में खूब झगड़े भी होते थे. करीब एक महीने पहले भी इनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

उस समय आरोपी ने अपनी पत्नी को रस्सियों से बांध कर बाइक से घसीटने की कोशिश की थी. संयोग से आरोपी के ही एक दोस्त ने इस घटना का वीडियो बना लिया था. इस घटना के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया तो वह जैसलमेर में रहने वाली अपनी बहन के पास चली गई. इधर, दो दिन पहले आरोपी अपने उसी दोस्त के साथ बैठकर शराब पी रहा था. इस दौरान दोनों दोस्तों में झगड़ा हो गया और इसी झगड़े में दोस्त ने आरोपी की वीडियो सोशल मीडिया में डाल दी.

यह वीडियो देखकर हरकत में आई नागौर की पांचौड़ी थाने की पुलिस ने आरोपी की पहचान कर सोमवार को उसे अरेस्ट कर लिया. पुलिस के मुताबिक इस घटना के संबंध में अभी तक पीड़ित पत्नी ने कोई तहरीर नहीं दी है. इसलिए पुलिस ने फिलहाल अपने स्तर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. इसी के साथ आरोपी की पत्नी और उसके परिजनों से भी संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.