Stree2: स्ट्रेंजर थिंग्स 2 से कॉपी है स्त्री 2 का पोस्टर?

Stree2: स्ट्रेंजर थिंग्स 2 से कॉपी है स्त्री 2 का पोस्टर?

प्रेषित समय :11:56:17 AM / Tue, Aug 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'स्त्री 2' स्वतंत्रता दिवस 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरों से जारी है। रिलीज की उल्टी गिनती भी शुरू हो चुकी है। इसी बीच नेटिजन्स ने 'स्त्री 2' और 'स्ट्रेंजर थिंग्स 2' के पोस्टर में समानताएं ढूंढ निकाली हैं। प्लेसमेंट से लेकर कलर कॉम्बिनेशन तक दोनों में काफी कुछ एक सा है, जिसे नजरअंदाज करना काफी मुश्किल है। 

स्वतंत्रता दिवस पर बॉक्स ऑफिस की जंग देखने लायक होगी। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' सबसे जोरदार चर्चा के साथ इस दिन रिलीज होने वालीं फिल्मों की रेस में आगे है। हालांकि, जैसे ही अंतिम उलटी गिनती सकारात्मक ढंग से शुरू हुई, नेटिजन्स ने फिल्म के पोस्टर पर चोरी का आरोप लगा दिया। 

नेटिजन्स ने टॉप रैंकिंग नेटफ्लिक्स फ्लैगशिप शो 'स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 2' और 'स्त्री 2' के एक पोस्टर में कई समानताएं देखीं। दोनों को जोड़ने वाला सामान्य धागा अलौकिक शैली है। पोस्टरों में प्रमुख कारक दृश्य प्रभाव है। रंग पैलेट और किरदारों का स्थान भी समान है। 'स्त्री 2' और 'स्ट्रेंजर थिंग्स 2' के एक जैसे पोस्टर को देखकर नेटिजन्स की भौहें खड़ी हो गई हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।