उर्फी जावेद की वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' 23 अगस्त से ओटीटी पर

 उर्फी जावेद की वेब सीरीज

प्रेषित समय :11:51:53 AM / Tue, Aug 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

उर्फी जावेद की वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' 23 अगस्त से ओटीटी पर मुंबई, 10 अगस्त (आईएएनएस)। सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन के लिए जानी जाती हैं। हालांकि, अब वह नए शो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो 23 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा। इस शो का नाम 'फॉलो कर लो यार' है। जो नौ एपिसोड का होगा। इसमें ऑडियो-विजुअल स्टोरीटेलिंग का एक अनस्क्रिप्टेड कॉन्सेप्ट रखा गया है।

एक ऐसी हस्ती, जिसे कुछ लोग नफरत करते हैं और कुछ लोग प्यार करते हैं। लेकिन, इसके बावजूद कोई भी उसे अनदेखा नहीं कर पाता है, 'फॉलो कर लो यार' उर्फी जावेद के इर्द-गिर्द के उन्हीं रहस्य को सामने लाएगा। यह वेब सीरीज उर्फी के जीवन, उसके सफर और मुश्किलों को पार करने के बारे में है। इन्हीं सब बातों को मुख्य रूप से वेब सीरीज में दिखाया जाएगा। साथ ही उर्फी के खराब पारिवारिक जीवन के बारे में भी फोकस होगा। प्राइम वीडियो इंडिया के ओरिजिनल के प्रमुख निखिल मधोक ने एक बयान में कहा, ‘महत्वाकांक्षा की कहानियां हमेशा दर्शकों को पसंद आती हैं और लखनऊ की एक साधारण लड़की से देश के सबसे पहचाने जाने वाले चेहरे तक उर्फी की यात्रा किसी प्रेरणा से कम नहीं है।"

उन्होंने कहा, "उनकी कहानी फैशन और मनोरंजन की दुनिया में अपना अनूठा रास्ता बनाने के संकल्प और जुनून को दिखाती है। उन्होंने अपनी साधारण शुरुआत से सोशल मीडिया सनसनी तक का सफर तय किया है। निर्देशक संदीप कुकरेजा के साथ हमें ‘फॉलो कर लो यार’ पेश करने में खुशी हो रही है, जो एक आकर्षक और मनोरंजक रियलिटी-फॉलो सीरीज है, जो निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगी।" वहीं, शो के निर्माताओं ने शनिवार को एक वीडियो भी जारी किया। इसमें उर्फी को सोशल मीडिया की वजह से अपनी ज़िंदगी में आने वाली चुनौतियों, दूसरों को परेशान करने वाले लोगों और अपने परिवार के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। सोल प्रोडक्शंस, फाजिला अल्लाना और कामना मेनजिस द्वारा निर्मित और संदीप कुकरेजा द्वारा निर्देशित 'फॉलो कर लो यार' 23 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है।