पति के पैसों पर ऐश, विदेशों में शॉपिंग के बाद भी खुश नहीं महिला

पति के पैसों पर ऐश, विदेशों में शॉपिंग के बाद भी खुश नहीं महिला

प्रेषित समय :11:49:29 AM / Wed, Aug 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पहले महिलाएं जहां अपने पति पर निर्भर होती थीं और अब वे कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रही हैं. न सिर्फ वे आर्थिक रूप से स्वतंत्र हुई हैं, बल्कि उनकी सोच भी बदल चुकी है. हालांकि कुछ महिलाएं अब भी अमीरों वाली ज़िंदगी जीने के लिए विशुद्ध तौर पर अपने पति पर आश्रित रहती हैं. खासतौर पर दुबई से ऐसी महिलाओं के वीडियो खूब वायरल होते हैं, जो अपने अमीर पतियों के पैसों पर ऐश करती हैं. वे ये तो बताती ही हैं कि वे कितनी अमीर हैं लेकिन एक करोड़पति की पत्नी ने ये भी बताया है कि रईसी में भी वो दुखी है.

दुबई में रहने वाले एक शेख की पत्नी ने ऐलान किया है कि वो अपने पति के पैसों पर ऐश करती है और यही उसका काम है. सौदी अल नदक नाम की इस महिला ने बताया है कि उसका पति अमीर है और उसे शॉपिंग के लिए दूसरे देशों में ले जाता है. वो उसके ऊपर बेतहाशा पैसे खर्च करता है और इन पैसों से शॉपिंग करना ही उसका काम है. जो भी उसकी इस लाइफस्टाइल को लेकर कमेंट करता है, वो निश्चित तौर पर उसके रईस होने से जलता है. इसके साथ ही सौदी का कहना है कि कुछ लोग उसे गोल्ड डिगर भी कहते हैं लेकिन वो अपने पति से प्यार करती है और लालची बिल्कुल नहीं है.

आप सोच रहे होंगे कि भला इतने में भी किसी को क्या दुख हो सकता है? तो सौदी नाम की इस महिला का कहना है कि लोग समझते हैं कि उसे टेंशन नहीं है, लेकिन उसे बहुत तनाव है. वो बताती है कि उसे महंगे रेस्तरां में परोसा जाने वाला ढेर सारा खाना पसंद नहीं है. उसे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता, जब उसके पति पर दूसरी महिलाएं डोरे डालती हैं. इसके अलावा जो सबसे बड़ी चीज़ उसे अपनी ज़िंदगी में बुरी लगती है, वो है हर वक्त सुंदर दिखने का प्रेशर. उसे लगातार सैलून और पार्लर के चक्कर काटने का भी तनाव झेलना पड़ता है. वाकई ये दुख तो है!