'स्त्री 2' मूवी रिव्यू: एक पारिवारिक फिल्म


प्रेषित समय :10:55:34 AM / Thu, Aug 15th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

डायरेक्टर :    अमर कौशिक
संगीत:    सचिन -जिगर
कलाकार:    श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और अन्य
शैली:    हॉरर कॉमेडी

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ का सभी को काफी समय से इंतजार था, इसलिए मेकर्स ने इस फिल्म को भी 15 अगस्त से पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया. इस बार भी फिल्म आपको डराने और हंसाने में कामयाब साबित होगी. फिल्म की कहानी को पहले पार्ट से जोड़कर बनाया गया है, इसलिए आपको ऐसा लगेगा जैसे आपने ‘स्त्री’ खत्म कर ली है और ‘स्त्री 2’ देखने के लिए बैठे हैं. सेम स्टार कास्ट के साथ बना फिल्म का दूसरा पार्ट पहले पार्ट को कड़ी टक्कर देता नजर आ रहा है. 

कहानी-  इस बार फिल्म में बिना सिर वाले भूत का आंतक चंदेरी शहर में फैला हुआ है. पिछली बार जहां स्त्री चंदेरी के लड़कों को उठाकर ले जा रही थी, वहीं इस बार बिना सिर वाला भूत लड़कियों को उठाकर ले जा रहा है. पिछली बार की तरह इस बार भी सारी महिलाएं राजकुमार राव (विक्की) के पास पहुंचकर उससे मदद मांगती है. मजबूरी में विक्की उनके लिए आगे आना पड़ता है और इसमें श्रद्धा कपूर फिर से अचानक प्रकट होकर उसकी मदद करती है. पंकज त्रिपाठी (रुद्र), अभिषेक बनर्जी (जना) और अपारशक्ति खुराना (बिट्टू) भी विक्की के साथ हैं. फिल्म में एक और खास बात है और वो है अक्षय कुमार और वरुण धवन का स्पेशल अपीयरेंस. वैसे तो इन दोनों ही कलाकारों ने फिल्म में कैमियो किया है,  साथ ही इस बार विक्की को श्रद्धा कपूर की असलियत भी पता चल जाती है, लेकिन क्या विक्की फिर से चंदेरी को बचा पाएगा? क्या वो बिना सिर वाले भूत के आतंक को खत्म कर पाएगा? ये जानने के लिए आपको सिनेमाघर जाकर पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी.

अभिनय की बात करें तो श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना समेत पूरी स्टार कास्ट ने अपने किरदारों के साथ न्याय किया है. ये सभी किरदार आपको हंसाने और डराने में कामयाब होंगे.  वहीं अमर कौशिक ने कमाल का निर्देशन किया है. पहले भाग में भी अमर ने चमत्कार किया था और दूसरे भाग ने भी अपनी जबरदस्त निर्देशन का प्रदर्शन किया है. कुल मिलाकर देखा जाए तो यह एक पारिवारिक फिल्म है, जिसे आप एक बार अपने पूरे परिवार के साथ जरूर देखना चाहेंगे.