जिस वजह से फ्रांस के एथलीट एंथनी ओलंपिक से हुए बाहर उसी वजह से मिला करोड़ों का ऑफर

जिस वजह से फ्रांस के एथलीट एंथनी ओलंपिक से हुए बाहर उसी वजह से मिला करोड़ों का ऑफर

प्रेषित समय :11:57:34 AM / Fri, Aug 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. फ्रांस के एथलीट एंथनी एमिराटी का भले ही पेरिस ओलंपिक में गोल्ड जीतने का सपना अधूरा रह गया था लेकिन अब उन्हें लाखों यूएस डॉलर का ऑफर मिला है. दरअसल, एंथनी 'पोल वॉल्टिंग' इवेंट में पार्टिसिपेट कर रहे थे. इस दौरान उनका प्राइवेट पार्ट (पेनिस) 'क्रॉसबार' से टच हो गया था और वे लगातार तीन बार के प्रयास में असफल रहे थे. इसके बाद उन्हें ओलंपिक से बाहर होना पड़ा था. अब एक एडल्ट वेबसाइट ने उन्हें ढाई लाख यूएस डॉलर यानी 2.1 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है.

मीडिया कंपनी टीएमजी की रिपोर्ट के मुताबिक, एंथनी को ऑफर दिया गया है कि उन्हें 60 मिनट के वेब कैम शो में कैमरे के सामने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाना होगा. डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट में भी कहा गया कि  कैमसोडा नाम की एक पोर्न कंपनी ने एमिराटी को 60 मिनट के वेबकैम शो के बदले में $250,000 डॉलर (लगभग 2.1 करोड़ रुपये) की पेशकश की है.

कैमसोडा के वाइस प्रेसिडेंट डेरिन पार्कर के मुताबिक, मैं आपको 60 मिनट के वेबकैम शो के बदले में $250,000 तक की पेशकश करना पसंद करूंगा. इसके लिए आपको अपना प्राइवेट पार्ट दिखाना होगा.  एंथनी एमिराटी, पेरिस ओलंपिक में 3 अगस्त को अपने 5.70 मीटर के टारगेट से चूक गए थे, क्योंकि क्रॉस बार से उनका प्राइवेट पार्ट टच हो गया था. सोशल मीडिया पर पोल वॉल्टिंग इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं. अब एमिराटी को कैमसोडा की ओर से 250,000 डॉलर की पोर्नोग्राफी डील की पेशकश की गई है.

वायरल वीडियो के बाद एंथनी एमिराटी अचानक से सोशल मीडिया पर फेमस हो गए. वायरल वीडियो में क्वालीफाइंग राउंड के दौरान हुई घटना ने उन्हें फेमस कर दिया. वायरल वीडियो में दिख रहा था कि हाई जंप के दौरान कूदने का प्रयास करते समय उनका प्राइवेट पार्ट क्रॉसबार से टकरा गया, जिससे बार नीचे गिर गया और एंथनी एमिराटी इस इवेंट से बाहर हो गए.