क्लास में पोर्न फिल्म: टीचर की हरकत पर परिजनों ने स्कूल में की तोड़फोड़

क्लास में पोर्न फिल्म: टीचर की हरकत पर परिजनों ने स्कूल में की तोड़फोड़

प्रेषित समय :09:28:45 AM / Sun, Aug 18th, 2024
Reporter : अभिमनोज
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. असम के करीमगंज जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक टीचर ने क्लासरूम में छात्राओं को पोर्न फिल्म दिखाई. यही नहीं, एक छात्रा को गलत तरीके से छुआ भी. स्कूल से छुट्टी होने पर छात्रा ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. अगले दिन स्कूल पहुंचे परिजनों ने स्कूल में तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

 छात्रा के परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी पढ़ने के लिए स्कूल गई थी. वहां क्लासरूम में 37 वर्षीय टीचर अपने मोबाइल फोन में पोर्न फिल्म देख रही थी. इस टीचर ने सभी छात्राओं को यह पोर्न फिल्म दिखाया और एक छात्रा के साथ गलत हरकते भी की. छात्रा ने पहले तो स्कूल में इसका विरोध किया, फिर घर आकर अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी. धीरे धीरे यह खबर बाकी अभिभावकों को मिल गई.

इसके बाद सभी लोगों ने एक साथ स्कूल में पहुंच कर तोड़फोड़ की और स्कूल में आग लगा दिया. पुलिस के मुताबिक इस मामले में कुछ अभिभावकों के खिलाफ भी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में नामजद किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उधर, अभिभावकों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि वह अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए स्कूल भेजते हैं, लेकिन यहां स्कूल में पढ़ाई की जगह गलत काम सिखाए जा रहे हैं.

असम की यह घटना कोई पहली बार नहीं हुई है. इससे पहले भी असम ही नहीं, देश के कई अन्य स्कूलों के अंदर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और उनके साथ आपत्तिजनक वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है. इस समय तो पश्चिम बंगाल के आरजी कर मेडिकल का मामला सुर्खियों में है. इस घटना में एक डॉक्टर के साथ अराजक तत्वों ने यौन उत्पीड़न के बाद हत्या को अंजाम दिया था. इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है.