अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज कॉल मी बे का नया पोस्टर हुआ जारी

अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज कॉल मी बे का नया पोस्टर हुआ जारी

प्रेषित समय :10:47:24 AM / Tue, Aug 20th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अनन्या पांडे बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अनन्या पांडे ने बार-बार साबित किया है कि वह यहां अपनी पहचान बनाने के लिए हैं और फिल्मों की उनकी पसंद इसे दर्शाती है। फिल्मों में प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, अभिनेत्री कॉल मी बे के साथ अपनी सीरीज की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब इसी बीच निर्माताओं ने आखिरकार रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है।आपको बता दें कि करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज कॉल मी बे से एक नया पोस्टर रिलीज किया है। बहुप्रतीक्षित शो 6 सितंबर, 2024 से अमेजऩ प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

आगामी सीरीज कॉल मी बे इशिता मोइत्रा द्वारा रचित और निर्देशक कोलिन डी कुन्हा द्वारा निर्देशित है। अनन्या पांडे के साथ इस शो में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर सहित कलाकारों की टुकड़ी है। मनोरम कथा लिखने वाले लेखक इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर हैं। धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले सीरीज का निर्माण प्रतिभाशाली तिकड़ी करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा किया गया है।

कॉल मी बे 6 सितंबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार खो गए हम कहां में देखा गया था। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी मुख्य भूमिका में थे। कॉल मी बे के अलावा, अनन्या के पास कुछ अन्य रोमांचक परियोजनाएं हैं और उनमें से एक विक्रमादित्य मोटवानी की अगली है। कहा जा रहा है कि वह अक्षय कुमार के साथ भी एक फिल्म कर रही हैं।