मध्य प्रदेश: छतरपुर में सड़क हादसा, ट्रक ऑटो रिक्शा में भिड़ंत, 7 की मौत, 6 घायल

मध्य प्रदेश: छतरपुर में सड़क हादसा, ट्रक ऑटो रिक्शा में भिड़ंत, 7 की मौत, 6 घायल

प्रेषित समय :12:15:57 PM / Tue, Aug 20th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

छतरपुर. मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक सवारी से भरा ऑटो ट्रक में घुस गया. घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है.  घटना NH-39 पर सुबह 5 बजे कदारी के पास की बताई जा रही है. जहां छतरपुर रेलवे स्टेशन से सवारी लेकर बागेश्वर धाम जा रहा ऑटो और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई. ऑटो सवारी पासिंग से 4 गुना ज्यादा लोड थी, बताया जा रहा है कि ऑटो वाले ने ही ट्रक में पीछे से टक्कर मारी है. 

ऑटोे में सवार परिवार लखनऊ से बागेश्वर धाम अपनी एक साल की बेटी का मुंडन कराने के लिए अपने पति एवं दो और बेटियों के साथ बागेश्वर धाम के लिए निकले थे. ट्रेन से उतरने के बाद उन्होंने एक ऑटो लिया, जो की बागेश्वर धाम जा रहा था. ऑटो चालक ने बीच में अन्य सवारियों को भी बैठा लिया था. बताया जा रहा है कि चालक तेज रफ्तार में था और जैसे ही ऑटो बसारी गांव के पास पहुंची. तेज रफ्तार होने के चलते ट्रक से टक्कर हो गई. सभी लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं

हादसे में संगीता यादव की 1 साल की मासूम जिसका वह मुंडन कराने जा रही थी. मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा 4 और लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि संगाता यादव के पति व एक अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दूसरे घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है. मामले में एसपी का कहना है कि ' हादसे में 7 लोगों की मौत हो चुकी है, अन्य घायलों का इलाज जारी है. उन्होंंने कहा कि मृतकों की पहचान की जा रही है. जल्द ही उनके परिजनों को बुलाया जाएगा और घटना की जानकारी दी जायेगी. हादसे में मरने वालों की पहचान अंशिका (डेढ़ वर्ष), उसके पिता जनार्दन यादव, ऑटो ड्राइवर प्रेम नारायण कुशवाहा, मनु श्रीवास्तव, गोविंद, नन्हें, और लालू शामिल हैं. घायलों में मोनू, हरीश, रामस्नेही, संगीता (50 वर्ष), अंशिखा (8 वर्ष) और अनुष्का (10 वर्ष) शामिल हैं. संगीता जनार्दन यादव की पत्नी है और अंशिका, अंशिखा व अनुष्का उनकी बेटियां हैं.