WhatsApp पर दूसरों के स्टेटस देखने वालों के लिए आ रहा है नया फीचर

WhatsApp पर दूसरों के स्टेटस देखने वालों के लिए आ रहा है नया फीचर

प्रेषित समय :11:01:49 AM / Tue, Aug 20th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

वॉट्सऐप पर आए दिन नए-नए फीचर्स न आएं तो शायद चैटिंग करना धीरे-धीरे बोरिंग होने लगे. इसलिए कंपनी अपने ग्राहकों को लिए लगातार एक से बढ़ कर एक फीचर की पेशकश करती है. अब एक और जानकारी के बारे में पता चला है कि वॉट्सऐप स्टेटस के लिए ‘Like’ रिएक्शन फीचर लाने वाली है. WABetaInfo ने इस बारे में बताया है कि फिलहाल इस फीचर को बीटा टेस्टर्स के लिए पेश किया गया है, जिसकी टेस्टिंग एंड्रॉयड बीटा 2.24.17.21 वर्जन पर हो रही है. अभी ये फीचर टेस्टर्स के लिए है, इसलिए ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस फीचर को सभी के लिए अगले कुछ हफ्तों में पेश कर दिया जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेटस के लिए ‘लाइक’ रिएक्शन फीचर पर काम अप्रैल में चल रहा था और अब इसे टेस्टिंग के लिए जारी कर दिया गया है. इस फीचर की मदद से यूज़र्स किसी के स्टेटस पर अपना रिएक्शन जाहिर कर सकेंगे जिसके लिए उन्हें पर स्क्रीन पर एक टैप की जरूरत होगी.

WB ने आने वाले फीचर को लेकर स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसे देखने पर पता लग जाएगा कि आने वाला लाइक रिएक्शन फीचर कैसे काम करेगा. देखा जा सकता है कि कुछ टेस्टर को को स्टेटस स्क्रीन पर एक दिल का आइकन दिखाई दे सकता है. एक बार जब कोई इस आइकन पर टैप करता है, तो अपलोडर को नोटिफिकेशन मिलता है कि उस यूज़र को उनका स्टेटस अपडेट पसंद आया है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बदल गया वॉट्सऐप का रंग-रूप, नया यूज़र इंटरफेस किया पेश

सोनू सूद का वॉट्सऐप एकाउंट हुआ ब्लॉक, अभिनेता ने जताई नाराजगी