बोर्ना कोरिच ने सेबेस्टियन बाएज से पिछले साल विंस्टन-सलेम की हार का बदला लिया

बोर्ना कोरिच ने सेबेस्टियन बाएज से पिछले साल विंस्टन-सलेम की हार का बदला लिया

प्रेषित समय :11:35:40 AM / Thu, Aug 22nd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

विंस्टन-सलेम।  मैराथन सेमीफाइनल में हार के एक साल बाद, बोर्ना कोरिच ने विंस्टन-सलेम ओपन में उस हार का बदला लिया, क्रोएशियाई ने शीर्ष वरीयता प्राप्त और गत चैंपियन सेबेस्टियन बाएज को 6-3, 6-4 से हरा दिया। ऐसा लगता है कि कॉरिच ने एक साल पहले उस मैच से मिली सीख का इस्तेमाल किया और उसी इवेंट में जोरदार वापसी की। पिछले साल एटीपी 250 में मिली हार के बारे में कोरिच ने कहा, मैंने उस मैच से सीखा, मैं कल रात वह मैच देख रहा था।

एटीपी टूर ने कोरिच के हवाले से कहा, मैं मैच के लिए तैयार था और यह मेरे लिए बहुत बेहतर था कि हम आज खेले जब धूप थी। पिछले साल हम शाम को खेले थे, जो वास्तव में बहुत धीमा था।
27 वर्षीय क्रोएशियाई ने बाएज के साथ अपनी एटीपी हेड-टू-हेड श्रृंखला में 1-2 का सुधार किया। 2023 में उनकी तीन घंटे 19 मिनट की विंस्टन-सलेम भिड़ंत के कुछ ही दिनों बाद, बाएज ने यूएस ओपन के पहले दौर में कोरिच को फिर से हराया।

16वें राउंड में, तीन बार की टूर-स्तरीय टाइटललिस्ट का अगला मुकाबला 16वीं वरीयता प्राप्त रिंकी हिजिकाटा से होगा। इससे पहले, अमेरिकी लकी लूजर ज़ाचरी स्वजदा ने अपने करियर की सर्वोच्च रैंकिंग वाली जीत हासिल की जब उन्होंने विश्व नंबर 29 फ्रांसिस्को सेरुंडोलो को 6-4, 6-4 से हराया। 21 वर्षीय स्वजदा पीआईएफ एटीपी लाइव रैंकिंग में 101वें स्थान पर हैं क्योंकि उनका लक्ष्य शीर्ष 100 में पदार्पण करना है। डेविड गोफिन ने पांचवीं वरीयता प्राप्त इतालवी लुसियानो डार्डेरी को 6-2, 6-4 से हराया जबकि 10वीं वरीयता प्राप्त लोरेंजो सोनेगो ने डोमिनिक स्ट्राइकर को 6-4, 6-1 से हराया। मंगलवार को खेले गए राउंड 32 के अन्य मैचों में, अमेरिकी 11वीं वरीयता प्राप्त एलेक्स मिशेलसन ने हंगरी के मार्टन फुकसोविक को 7-6(3), 6-4 से हराया, जबकि छठी वरीयता प्राप्त बेल्जियम के जिज़ौ बर्ग्स ने अर्जेंटीना के टॉमस मार्टिन एटचेवेरी को 3-6, 7-5, 6-3 से हरा दिया।