70 लाख कैश लेकर शॉपिंग करने पहुंची महिला, पैसे गिनवाकर वापस चली गई

70 लाख कैश लेकर शॉपिंग करने पहुंची महिला, पैसे गिनवाकर वापस चली गई

प्रेषित समय :09:07:04 AM / Fri, Aug 23rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

जब भी आप किसी लग्ज़री ब्रांड के शोरूम में जाते हैं, तो यहां आपका स्वागत होता है. काफी धैर्य से स्टाफ आपकी मदद करता है. हालांकि एक महिला के साथ ऐसा नहीं हुआ. फिर उसने शोरूम में जाकर जो बदला लिया, वो सुनकर आप दंग रह जाएंगे. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक Chongqing नाम की जगह पर एक महिला StarLight Place में शॉपिंग करने गई थी. उसने सोशल मीडिया पर बताया कि वहां लग्ज़री ब्रांड Louis Vuitton के शोरूम में जब वो पहुंची, तो स्टाफ का व्यवहार उसे अच्छा नहीं लगा.

उन्होंने पानी मांगने पर भी उसे पानी नहीं दिया. जब वो कुछ नया देखना चाहती थी, तो उसे पुराने स्टॉक की ओर भेज दिया और उसकी फिटिंग की ड्रेस दिखाने में वे दिलचस्पी नहीं ले रहे थे. उसने अब ब्रांड के हेडक्वॉर्टर में ये बात बतानी चाही, तो उन्होंने भी नज़रअंदाज़ कर दिया.

महिला ने उस बात को तो वहीं छोड़ दिया लेकिन दो महीने बाद वो उसी सेंटर में फिर पहुंची. इस बार उसने अपने बड़े से बैग में कुल 600,000 युआन यानि 70 लाख 53 हज़ार रुपये कैश रखे थे. अपने असिस्टेंट और दोस्त के साथ पहुंची महिला ने कई ड्रेसेज़ देखीं और उन्हें खरीदने के लिए स्टाफ से बैग में रखे पैसे गिनवाए. कुल 2 घंटे में ये पैसे गिने गए, फिर महिला ने ड्रेस लेने से ही इनकार कर दिया और अपने पैसे लेकर वापस चली गई. महिला की कहानी वायरल हो गई और लोगों ने उसके बदले की जमकर तारीफ की है.