'खेल खेल में' मूवी रिव्यू: कॉमेडी और इमोशन साथ-साथ


प्रेषित समय :11:21:05 AM / Tue, Aug 27th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

फिल्म  ‘खेल खेल में’  में आपको कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन भी भरपूर देखने को मिलेगा. सालों बाद इस फिल्म के जरिए फरदीन खान भी बड़े पर्दे पर नजर आए हैं. मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी ये मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें वाणी कपूर, एमी विर्क और तापसी पन्नू भी अहम भूमिकाओं में हैं. अक्षय की पिछली फिल्म ‘सरफिरा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल करने में सफल नहीं रही थी, हालांकि फिल्म खराब नहीं थी, बस कहानी पुरानी थी. शायद इस वजह से फिल्म को ज्यादा दर्शक नहीं मिल पाए थे.  

फिल्म में अक्षय कुमार (ऋषभ मलिक), वाणी कपूर (वर्तिका खन्ना), एमी विर्क (हरप्रीत सिंह), तापसी पन्नू (हरप्रीत कौर), आदित्य सील (समर तंवर), प्रज्ञा जायसवाल (नयना मेहरा तंवर) और फरदीन खान (कबीर) सभी अच्छे दोस्त हैं और सभी ऋषभ मलिक की साली यानी वर्तिका खन्ना की छोटी बहन की शादी में शामिल होने के लिए इकट्ठा होते हैं.

संगीत सेरेमनी के बाद ऋषभ अपने सभी दोस्तों को अपने कमरे में ले जाता है, जहां उसकी पत्नी वर्तिका सभी को टाइम पास करने के लिए एक गेम खेलने को कहती है. ये गेम ऐसा है कि सभी को अपना फोन टेबल पर रखकर उसे पब्लिक करना है, यानी जिसका भी कॉल, मैसेज या मेल आएगा, वो सब देखेंगे. पहले तो ऋषभ, हरप्रीत, समर और कबीर इस गेम को खेलने से मना करते हैं, लेकिन बाद में सभी मजबूर होकर ये गेम खेलते हैं. खैर, इस गेम के दौरान बहुत सी चीजें होती हैं, जो आपको हंसाएंगी और कई जगह आप इमोशनल भी हो जाएंगे. ये एक अच्छी एंटरटेनिंग फिल्म है, जिसे आप एक बार जरूर देखना पसंद करेंगे.

अभिनय की बात करें तो फरदीन खान को देखकर आपको बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगेगा कि आप उन्हें सालों बाद बड़े पर्दे पर देख रहे हैं. इससे पहले वे वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आए थे. वहीं, इस फिल्म में फरदीन ने ‘नो एंट्री’ वाले अपने किरदार को जीवंत कर दिया है. अक्षय कुमार के साथ-साथ वाणी कपूर, एमी विर्क, तापसी पन्नू, आदित्य सील और प्रज्ञा जैसवाल ने भी अपने किरदारों के साथ न्याय किया है. फिल्म का फर्स्ट हाफ तो काफी शानदार है, लेकिन सेकंड हाफ में फिल्म की गति धीमी हो जाती है, जिससे कई जगह आप बोर भी महसूस करेंगे. कुल मिलाकर देखा जाए तो आप इस फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहेंगे.