बेटी के अंतिम संस्कार पर 'तैयार' हुई मां, घूम-घूमकर दिखाई ड्रेस

बेटी के अंतिम संस्कार पर

प्रेषित समय :10:30:09 AM / Tue, Aug 27th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

आमतौर पर देखा जाता है कि मां के लिए बच्चे की ज़िंदगी अपनी खुद की लाइफ से कहीं ज्यादा प्यारी और कीमती होती है. वो अपने ऊपर कुछ भी बर्दाश्त कर सकती है लेकिन बच्चे को खरोंच भी आज जाए, तो ये बर्दाश्त से बाहर हो जाता है. सोचिए, जो मां इतना प्यार करती हो, वो अपने बच्चे की मौत पर मुस्कुरा सकती है?

मां के लिए उसके बच्चे की जान से बढ़कर कुछ नहीं होता. हालांकि इस वक्त एक मां का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि ये बच्चे की मां है. वो अपनी नन्हीं सी बेटी की मौत के बाद उसका मातम मनाने के लिए भी तैयार होकर वीडियो बना रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैरिसा नाम की एक महिला पोल्का डॉट ड्रेस में सजी-धजी तैयार है. वो अपनी ड्रेस को लहराकर लोगों को दिखा रही है. उसने मेकअप भी कर रखा है. इसके साथ ही उसने लिखा है – ‘अपनी बच्ची के अंतिम संस्कार के लिए तैयारी हो रही हूं, जहां मैंने अपनी शादी की तैयारी की थी.’इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है. हालांकि कमेंट सेक्शन ऑफ किया गया है लेकिन दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस अमेरिकन महिला पर लोग बरस पड़े. रेडिट यूज़र्स ने इस तरह के सेंसिटिव पल पर मुस्कुराते हुए वीडियो साझा करने पर गुस्सा जताया. कुछ यूज़र्स ने कहा कि लाइक्स और कमेंट के लिए दिमाग और विवेक भी नहीं रहा. लोगों ने महिला पर बच्ची की मौत से भी फायदा उठाने का आरोप लगाया. आपको बता दें कि कैरिसा की बच्ची की मौत जन्म के दो ही दिन बाद हो गई थी.