जन्नत जुबैर का हुआ मेकओवर, बदला बालों का रंग

जन्नत जुबैर का हुआ मेकओवर, बदला बालों का रंग

प्रेषित समय :11:12:47 AM / Wed, Aug 28th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

सोशल मीडिया सनसनी और अभिनेत्री जन्नत जुबैर ने अपने बालों का रंग बदला है।जन्नत ने इंस्टाग्राम पर अपने नए बालों के रंग को दिखाते हुए और कल्कि फैशन लेबल की फ्लोर-स्वीपिंग ड्रेस पहने हुए कई तस्वीरें शेयर की।उन्होंने कैप्शन में लिखा, नए बाल, यह कौन है?

वह वर्तमान में शो लाफ्टर शेफ फन लिमिटेड में नजर आ रही हैं, जहां वह कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, एली गोनी, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा, सुदेश लहरी जैसे नामों के साथ हैं। शो की होस्ट भारती सिंह हैं और जज शेफ हरपाल सिंह सोखी हैं।उन्होंने 2008 में चांद के पार चलो से अभिनय शुरू किया। इसके बाद उन्होंने काशी-अब ना रहे तेरा कागज कोरा, फुलवा, भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप और तू आशिकी जैसे शो में अभिनय किया।

उन्हें स्टंट शो फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 12 में देखा गया, जहां वह चौथे स्थान पर रहीं।उन्होंने दिलराज ग्रेवाल के साथ कुलछे छोले से पंजाबी फिल्म में डेब्यू किया। अभिनेत्री को फोर्ब्स 30 अंडर 30 सूची में शामिल किया गया।इस महीने की शुरुआत में सीनियर एक्टर धर्मेंद्र ने उनकी पंजाबी व्यंजन की सराहना की।जन्नत अक्सर लाफ्टर शेफ के सेट से जुड़े मोमेंट्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।