जियो: कंपनी ने उतारे नए प्रीपेड प्लान, 3GB तक डाटा समेत मिलेगा बहुत कुछ

जियो: कंपनी ने उतारे नए प्रीपेड प्लान, 3GB तक डाटा समेत मिलेगा बहुत कुछ

प्रेषित समय :09:00:15 AM / Wed, Aug 28th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं. इन प्लान्स के साथ नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसके अलावा कई और बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं. इन प्लान की कीमत 1,299 रुपये और 1,799 रुपये है. इन दोनों की ही वैधता 84 दिनों की रहेगी. ये प्लान्स यूजर्स को काफी पसंद आ सकते हैं क्योंकि बहुत कम ही ऐसे प्लान्स हैं जो नेटफ्लिक्स का फ्री एक्सेस देते हैं. 

जियो ने कुछ ही समय पहले अपने प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की थी जिसके बाद से लोगों में नाराजगी देखी जा सकती थी. लेकिन अब इन प्लान्स को पेश कर दिया गया है जिसमें कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. चलिए जानते हैं इनके बारे में.

रिलायंस जियो के फ्री नेटफ्लिक्स प्लान: 
1299 रुपये के प्लान की बात करें तो हर रोज 2 जीबी 4G डाटा दिया जाएगा. वहीं, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग समेत 100 SMS हर दिन दिए जाएंगे. इसके अलावा अनलिमिटेड 5G डाटा भी दिया जा रहा है. इसकी वैधता 84 दिनों की है. इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स मोबाइल प्लान फ्री मिलेगा. 1799 रुपये के प्लान की बात करें तो हर रोज 3 जीबी 4G डाटा दिया जाएगा. वहीं, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग समेत 100 SMS हर दिन दिए जाएंगे. इसके अलावा अनलिमिटेड 5G डाटा भी दिया जा रहा है. इसकी वैधता 84 दिनों की है. इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान फ्री मिलेगा. 

नेटफ्लिक्स मोबाइल प्लान की डिटेल्स: नेटफ्लिक्स के मोबाइल प्लान की कीमत 149 रुपये प्रति महीना है. इसमें यूजर्स फोन और टैबलेट पर मूवीज, शो और गेम्स का मजा ले सकते हैं. इसमें वीडियो 480p (SD) रेजोल्यूशन पर देखी जा सकेगी. वीडियो डाउनलोड भी किए जा सकेंगे. इसमें एक बार में एक ही डिवाइस पर वीडियो चलेगी. 

नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान की डिटेल्स:- नेटफ्लिक्स के मोबाइल प्लान की कीमत 199 रुपये प्रति महीना है. इसमें यूजर्स फोन, टैबलेट, कंप्यूटर, टीवी पर मूवीज, शो और गेम्स का मजा ले सकते हैं. इसमें वीडियो 720p (HD) रेजोल्यूशन पर देखी जा सकेगी. वीडियो डाउनलोड भी किए जा सकेंगे. इसमें एक बार में एक ही डिवाइस पर वीडियो चलेगी.