सिद्धांत चतुर्वेदी की मालविका मोहनन संग युध्रा के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस

सिद्धांत चतुर्वेदी की मालविका मोहनन संग युध्रा के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस

प्रेषित समय :11:35:45 AM / Thu, Aug 29th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

एक्सेल मूवीज ने अपने सोशल मीडिया पर हाल ही में मच अवेटेड एक्शन मूवी युध्रा की रिलीज डेट अनाउंस की. जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन लीड रोल में हैं. यह फिल्म कोविड की वजह से पोस्टपोन हो गई थी और अब 3 साल मेकर्स इसे सिनेमाघरों में लाने जा रहे हैं.

इसलिए फैंस की एक्साइटमेंट बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने इसके ट्रेलर की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है वो भी नए पोस्टर्स के साथ जिनमें सिद्धांत और मालविका का लुक शानदार लग रहा है.एक्सल मूवीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धांत और मालविका के धांसू पोस्टर शेयर किए जिनमें उनके लुक काफी इंटेंस लग रहे हैं. सिद्धांत का लुक पोस्टर में काफी इंटेंस और गुस्से वाला लग रहा है. एक्टर के पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा गया- युध्रा- गुस्सा जिसका हथियार है और मौत जिसकी साथी.

युध्रा का ट्रेलर रिलीज होगा 29 अगस्त को. वहीं मालविका के पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा- निखत, एक ऐसी चिंगारी जो युध्रा आग को भड़काती है. युध्रा का ट्रेलर 29 अगस्त को रिलीज होगा.इसके एक दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. फिल्म 20 सितंबर 2024 से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के डायरेक्टर रवि उदयावर है वहीं इसकी कहानी श्रीधर राघवन ने लिखी है, इसके गाने जावेद अख्तर ने लिखे हैं. युध्रा में सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन लीड रोल में हैं.वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी धर्मा प्रोडक्शन की धड़क 2 में तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. वहीं मालविका प्रभास की फिल्म द राजा साब में नजर आएंगी.