घुड़सवारी और स्कूबा डाइविंग मेरे पसंदीदा शौक : रविरा भारद्वाज

घुड़सवारी और स्कूबा डाइविंग मेरे पसंदीदा शौक : रविरा भारद्वाज

प्रेषित समय :11:40:51 AM / Thu, Aug 29th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अभिनेत्री रविरा भारद्वाज ने अपने शौक के बारे में खुलकर बात की। उन्?होंने बताया कि उन्हें घुड़सवारी और स्कूबा डाइविंग बहुत पसंद है। शो औकात से ज्यादा में उर्मिला की भूमिका निभाने वाली रविरा ने कहा, अपने खाली समय में मैं कई तरह के शौक पूरा करना पसंद करती हूं, जो मुझे खुशी और सुकून देते हैं। पेंटिंग एक ऐसी चीज है जो मुझे वाकई सुकून देती है। यह खुद को व्यक्त करने और एक लंबे दिन के बाद आराम करने का एक तरीका है।

डांसिंग मेरा एक और जुनून है, यह मुझे संगीत से जुडऩे का एक मौका देता है।जियूं कैसे की अभिनेत्री ने आगे कहा, मगर मुझे घुड़सवारी और स्कूबा डाइविंग बहुत पसंद है। घुड़सवारी मुझे अविश्वसनीय रूप से रोमांच और जानवर से जुडऩे का मौका देती है। वहीं स्कूबा डाइविंग एक दूसरी दुनिया में कदम रखने जैसा है। पानी के नीचे रहना, समुद्र की सुंदरता और रहस्य से घिरा होना मुझे हमेशा शांति का एहसास कराता है।उन्होंने कहा कि अपने लिए समय निकालना मानसिक स्वास्थ्य और सेहत के लिए महत्वपूर्ण है।उन्होंने कहा, खुद के लिए समय निकालना बहुत जरूरी है। यह संतुलित और केंद्रित रहने की कुंजी है।

यह मुझे आराम देता है और मेरी ऊर्जा को रिचार्ज करता है जिससे मुझे काम पर लौटने की ताकत मिलती है। मुझे यात्रा करने और नई जगहों की खोज करने का बहुत शौक है, यह मेरा खाली समय बिताने का सबसे पसंदीदा तरीका है। लेकिन जब मैं नई जगहों की खोज करने नहीं जाती हूं तो आप मुझे घर में आनंद लेते हुए देख सकते है। यह तनाव दूर करने और खुद को तरोताजा करने का सबसे बढिय़ा तरीका है।औकात से ज्यादा यूट्यूब चैनल फ्रेश मिंट पर स्ट्रीम हो रहा है।इस बीच रविरा को ऐसा क्यू, लिसन 2 दिल, सांवरे और कांटाल में उनके काम के लिए जाना जाता है।