फिल्म 'इमरजेंसी' को अभी तक नहीं मिला सेंसर बोर्ड का सर्टिफिकेट, कंगना ने कहा- मिल रही रेप की धमकी

फिल्म

प्रेषित समय :11:59:49 AM / Sat, Aug 31st, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर लाइमलाइट में हैं. एक्ट्रेस की इस फिल्म का जहां एक तरफ इनके फैंस इंतजार कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसका जमकर विरोध कर रहे हैं. कंगना को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने बताया था कि इसको बनाने के लिए इन्होंने अपना सब कुछ लगा दिया है. इसी कारण कंगना रनौत अपनी इस फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरों से कर रही हैं. हालांकि, रिलीज के पहले ही एक्ट्रेस की इस फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है. साथ ही एक्ट्रेस को जान से मारने की और रेप की धमकियां दी जा रही हैं. अब इस बीच एक्ट्रेस ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म इमरजेंसी को सेंसर बोर्ड के पास रोक दी गई है और ये गलत अफवाह है कि हमारी फिल्म को रिलीज होने के लिए मंजूरी दे दी गई है. 

आपको बता दें कि कंगना रनौत की यह फिल्म 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसमें एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

Kangana Ranaut ने X पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि- 'मेरी फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेशन मिल गया है जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है. मेरी फिल्म को अब तक सेंसरबोर्ड ने सर्टिफिकेट नहीं दिया है क्योंकि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के सदस्यों को और मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं.' कंगना ने आगे कहा- 'उन्होंने कहा कि उन पर सिख सुरक्षाकर्मियों द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या को न दिखाने का दबाव है. अब ऐसे में सवाल है कि फिल्म तय रिलीज डेट को रिलीज हो पाएगी या नहीं?'