ग्वालियर: पति ने पोहा बनाने से किया इनकार तो पत्नी ने लगा लिया मौत को गले

ग्वालियर: पति ने पोहा बनाने से किया इनकार तो पत्नी ने लगा लिया मौत को गले

प्रेषित समय :12:08:34 PM / Sun, Sep 1st, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने पति से पोहा बनाने की गुजारिश की. जब पति ने पोहा बनाने से इनकार कर दिया तो पत्नी इतनी नाराज हुई कि उसने मौत को गले लगा लिया. घटना ग्वालियर के मुरार इलाके की है. दरअसल, बालकिशन जादौन की सालभर पहले कविता नाम की लड़की से शादी हुई थी. शनिवार को नवविवाहिता कविता ने अपने पति से पोहा खाने की इच्छा जताई और फिर उसे पोहा बनाने के लिए कहा.

जब कविता के पति बालकिशन ने पोहा नहीं बनाया तो इस बात से नाराज होकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाकर मर्ग कायम कर लिया है.

इस मामले को लेकर एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि कविता नवविवाहित थी, ऐसे में पुलिस दहेज प्रताड़ना सहित हर तरह के एंगल के आधार पर मामले की जांच कर रही है. मृतिका के पति ने बताया गया है कि दोनों पति-पत्नी के बीच पोहा नहीं बनने पर विवाद हुआ था. इसके बाद उसने आत्महत्या की थी. ऐसे में परिवार के अन्य लोगों के साथ मृतका के मायके पक्ष के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.