बॉयफ्रेंड तलाश रही है 30 साल की महिला, बोली- शादीशुदा हो या बूढ़ा कोई भी चलेगा

बॉयफ्रेंड तलाश रही है 30 साल की महिला, बोली- शादीशुदा हो या बूढ़ा कोई भी चलेगा

प्रेषित समय :12:38:32 PM / Tue, Sep 3rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बता रहे हैं जो 30 साल की उम्र में भी सिंगल है और अपने लिए पार्टनर की तलाश कर रही है. इस महिला का नाम डैशा डेले है, जो ऑस्ट्रेलिया के पर्थ की रहने वाली है. डैशा का कहना है कि अपने लिए किसी भी उम्र का बॉयफ्रेंड तलाश रही हैं, चाहे वो शादीशुदा हो या फिर बूढ़ा. डैशा अक्सर अपने वीडियोज टिकटॉक, इंस्टाग्राम रील्स और ओनलीफैंस पर शेयर करती रहती हैं.

डैशा डेले ने एक वीडियो पोस्ट कर लिखा है कि कई लोग ऐसा मानते हैं कि 30 साल की उम्र में अकेली होने के कारण उनके साथ डेटिंग नहीं की जा सकती, क्योंकि उनके पास “बहुत अधिक बोझ” है. ऐसे में यह मशहूर एडल्ट कंटेंट क्रिएटर ऑनलाइन अपने लिए सही साथी की तलाश में है. डैशा का कहना है कि लोग उस पर फिदा तो हैं, लेकिन ज्यादातर शादीशुदा पुरुष और युवा लड़के हैं, जो रिश्तों को गंभीरता से आगे बढ़ाने में रूचि नहीं रखते हैं. वे सिर्फ टाइम पास करना चाहते हैं, न कि किसी वास्तविक चीज की तलाश में हैं. डैशा ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया, तुरंत ही वह वायरल हो गया.

डैशा ऐसे लोगों को मजेदार अंदाज में रिप्लाई भी करती हैं. बता दें कि डैशा एक ओनलीफैंस मॉडल हैं, जो बोल्ड तरीके का कंटेंट अपने फैंस के लिए क्रिएट करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक शख्स को डेट पर बुलाया और उसके साथ घर पर एडल्ट कंटेंट बनाने की कोशिश करने लगीं. बकायदा उससे पूछने लगीं कि क्या वह प्राइवेट मोमेंट्स को कैमरे में कैद कर सकती हैं? इसके पहले भी वो कई बार चर्चा में आ चुकी हैं.

एक बार डैशा ने बताया था कि वह 22 साल के प्लंबर के साथ कुछ महीने पहले डेट पर गई थीं. यह उस लड़के के साथ उनकी पहली डेट थी. दोनों ने साथ में खाना खाया, इसके बाद लड़का बाथरूम जाने के नाम पर उठकर चला गया. लेकिन वह 20 मिनट बाद भी वह वापस नहीं लौटा. इस बीच रेस्टोरेंट के वेटर ने डैशा को खाने का बिल थमा दिया था. डैशा इंतजार कर रही थीं कि वो लड़का आएगा और बिल भरेगा. लेकिन प्लंबर का काम करने वाला लड़का नहीं लौटा. ऐसे में उन्हें अकेले ही खाने का पूरा बिल भरना पड़ा. इस घटना से डैशा काफी गुस्से में थीं. उन्होंने कहा कि थोड़ी देर बाद मुझे अहसास हुआ कि वह भुक्खड़ खाना खाकर भाग गया. अब वापस नहीं आएगा. इस दौरान डैशा लाइव थीं. उन्होंने कैमरा घुमाकर गंदी प्लेटों से लदी एक मेज दिखाई और कहा, “मुझे नहीं लगता कि वह वापस आ रहा है. इसलिए मुझे बिल लेना होगा अब.”