बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो ट्रांसजेंडर महिला ने 13 साल में 73 मर्दों से लिया बदला

बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो ट्रांसजेंडर महिला ने 13 साल में 73 मर्दों से लिया बदला

प्रेषित समय :09:46:08 AM / Wed, Sep 4th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

प्यार में धोखा मिलता है तो दिल टूटता है. कुछ लोग नई जिंदगी शुरू करते हैं तो कुछ लोग बदला लेना चाहते हैं। दरअसल, एक ट्रांस महिला को बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया तो उसने 73 जापानी लोगों के साथ बदला लिया. ट्रांसजेंडर महिला उन मर्दों को निशाना बनाती है जो जापान से थाईलैंड पहुंचते थे. वह खुद को थाईलैंड निवासी बताकर मर्दों से कहती थी कि उसका पासपोर्ट गायब हो गया है. फिर वह अपने देश लौटने के लिए मदद मांगने लग जाती थी. इस तरह वह लोगों से बातचीत बढ़ाती थी. थाईलैंड आए एक जापानी व्यक्ति ने शिकायत की एक ट्रांसजेंडर महिला ने धोखाधड़ी करके 15 मिलियन बाट (करीब तीन करोड़ रुपये) की ठगी की. 

36 साल के जापानी व्यक्ति की एमी नाम की ट्रांसजेंडर महिला की मुलाकात हुई थी. एमी मे खुद को हांगकांग की पर्यटक बताकर उसने कहा थी उसका पासपोर्ट और पर्स खो गया है. इसके बाद एमी ने जापानी शख्स की मदद से किराए पर होटल लेने के लिए पैसे मांगे थे. इसी दौरान फोन नंबर भी शेयर किया. फिर दोनों के बीच नजदीकी बढ़ी. कई बार दोनों डेट पर भी गए. जापानी शख्स ने खूब पैसे खर्च किए और एमी ने कभी पैसे वापस नहीं किए. 

इसे बाद जापानी व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत की को और मामले की जांच शुरू की. जांच करने के बाद पूरा सच सामने आया. 49 साल की ट्रांस महिला को 4 अगस्त को गिरफ्तार किया गया. ट्रांसजेंडर महिला का असली नाम उथाई नान्ताखान है. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि एक जापानी लड़के से बहुत प्यार करती थीं लेकिन उसने उसे बहुत बड़ा धोखा दिया था. इसके बाद उथाई नान्ताखान महिला ने उसी तरह  जापानियों से ठगी करना शुरु किया और अब तक 73 जापानी लोगों के साथ सात करोड़ से ज्यादा रुपये की ठगी कर चुकी है.