जैकलीन फर्नांडीज का व्हाइट मोनोकिनी अवतार हुआ वायरल

जैकलीन फर्नांडीज का व्हाइट मोनोकिनी अवतार हुआ वायरल

प्रेषित समय :11:40:46 AM / Thu, Sep 5th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

जैकलीन फर्नांर्डीस अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं. आय दिन अपने स्टाइलिश लुक और कातिलाना अदाओं से वे अपने फैंस को अपना और भी दीवाना बना लेती है.बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज हमेशा ही अपने स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने उनके फैंस को दीवाना बना दिया है.

इन तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडीज व्हाइट मोनोकिनी में किसी बीच पर छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रही हैं. उनके खुले बाल और कैजुअल मेकअप उनके लुक को और भी आकर्षक बना रहे हैं. व्हाइट कलर की मिनी फ्रॉक पहने जैकलीन फर्नांर्डीस समुंदर किनारे धूप का लुत्फ उठाती दिखीं. कुर्सी पर बैठे, सनग्लासेस लगाए वे खूब जच रही थीं.जैकलीन ने सिर पर हैट लगाकर और हाथ में किताब लेकर पोज दिए. इस दौरान वे लेटी नजर आईं.जैकलीन समुंदर के पानी में डूबकर पोज देती भी दिखीं. बंद आंखे, भीगे बाल और धूप की किरणें उन्हें और भी खूबसूरत बना रही थीं.एक्ट्रेस समुंदर के पानी में नहाती नजर आईं. ऐसे में उन्होंने खूब फोटोशूट भी कराया.

इस दौरान उन्हें पानी से खेलते भी देखा गया. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने तो लिखा- मर्मेड पानी से बाहर आ गई है. जैकलीन ने अपनी फुल फोटो भी शेयर की है. इसमें वे रेत पर पैर उठाकर चलती दिख रही हैं.जैकलीन ने इन तस्वीरों में बेहद कातिलाना पोज दिए हैं, जिन्होंने उनके फैंस का दिल जीत लिया है.जैकलीन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और उनके फैंस इन पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.