जम्मू-काश्मीर चुनाव: इटली का चश्मा हटाए राहुल गांधी, सब कुछ साफ दिखने लगेगा, भाजपा ने किया पलटवार

जम्मू-काश्मीर: इटली का चश्मा हटाए राहुल गांधी, सब कुछ साफ दिखने लगेगा

प्रेषित समय :16:14:59 PM / Thu, Sep 5th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

श्रीनगर. जम्मू-काश्मीर के भाजपा प्रभारी व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर पलटवार किया है. उन्होने कहा कि राहुल गांधी यहां एक पर्यटक के रूप में आए हैं. वह जम्मू-कश्मीर के विकास का विरोध करते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने इटली का चश्मा लगा रखा है और वह एक पर्यटक के रूप में जम्मू-कश्मीर का दौरा कर रहे हैं.

तरुण चुघ यहां तक नहीं रुके उन्होने आगे कहा कि राहुल गांधी को सबसे पहले इटली का चश्मा हटाना चाहिए फिर उन्हें सब कुछ साफ-साफ दिखाई देने लगेगा. इससे पहले अनुराग ठाकुर ने राहुल के बयान पर पलटावर करते हुए कहा कि गृह मंत्री ने साफ कहा था कि विधानसभा चुनाव होते ही जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दे दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि धारा 370 हटने के बाद पत्थरबाजी, आतंकवाद और अलगाववाद की घटनाएं खत्म हो गई हैं. भाजपा यहां शांति समृद्धि और प्रगति लेकर आई है यहां के लोग खुश हैं.  उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी कहते हैं कि वह यहीं बसना चाहते हैं. 70 साल तक आपकी सरकार ने जो कष्ट सहे उससे अलगाववाद को बढ़ावा मिला. आप उस समय कहां थे. गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पिछले दिन जम्मू कश्मीर में अपनी पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए उपराज्यपाल की कार्यप्रणाली की तुलना अतीत के राजाओं से की और कहा कि देश ने 1947 में उनकी जगह लोकतांत्रिक रूप से चुनी गई सरकार बनाई. गांधी ने कहा जम्मू-कश्मीर में एक राजा बैठा है, जिसका नाम एलजी (उपराज्यपाल) है( जो आपकी संपत्ति लेकर उसे ठेकेदारों को लाकर बाहरी लोगों को दे रहा है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-काश्मीर की 114 सीटों में से 90 पर होगा चुनाव

जम्मू-काश्मीर: कुपवाड़ा में एनकाउंटर, एक जवान शहीद, पाकिस्तानी सेना करा रही थी घुसपैठ, एक आंतकवादी भी मारा गया

जम्मू-काश्मीर में तीन स्थानों पर एनकाउंटर, कुपवाड़ा में दो आतंकवादी ढेर, डोडा में आतंकियों ने केम्प पर किया हमला, दो जवान घायल

उमर अब्दुल्ला बोले, मोदी सरकार, आतंकवादियों के दबाव में न आए, जम्मू-काश्मीर में चुनाव कराए..!

जम्मू-काश्मीर के कठुआ में आतंकी हमला: एमपी के छिंदवाड़ा का जवान कबीर दास शहीद, 8 दिन पहले ड्यूटी पर लौटा था