56 साल के होने से पहले ह्यू जैकमैन ने दिखाए एब्स

56 साल के होने से पहले ह्यू जैकमैन ने दिखाए एब्स

प्रेषित समय :11:59:30 AM / Fri, Sep 6th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अभिनेता ह्यू जैकमैन हाल ही में, डेडपूल एंड वूल्वरिन फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म का दर्शकों ने जमकर आनंद लिया और वूल्वरिन के रूप में जैकमैन के काम को भी खूब सराहा। ह्यू जैकमैन अगले महीने 12 अक्तूबर को 56 साल के हो जाएंगे। इसी बीच, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर साझा करते हुए अपने एब्स दिखाए है।

ह्यू जैकमैन ने अपने एक्स हैंडल पर एक वॉयस नोट शेयर करते हुए लिखा कि मैं आभारी हूं। करीब चार मिनट के इस वॉयस नोट में उन्होंने इस गठीले बदन को तैयार करने में मदद करने के लिए अपनी टीम को भी धन्यवाद दिया। ह्यू जैकमैन की दमदार बॉडी को देखकर कई लोग प्रेरित हो रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स तो ह्यू जैकमैन के एब्स देखकर मानो पागल ही हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा कि इस उम्र में इस लेवल पर पहुंचते देखना काफी अच्छा लगता है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि कोई इंसान इतना फिट है। वहीं, एक यूजर ने उनसे प्रेरणा पाकर लिखा कि आपने मुझे इस उम्र में भी फिट रहने की उम्मीद दे दी है। एक यूजर ने पूछा कि क्या हमें जैकमैन का पूरा वर्कआउट प्लान मिल सकता है। बता दें कि ह्यू जैकमैन एक्स मैन सीरीज की फिल्मों के अलावा रियल स्टील, प्रिजनर्स, फ्री गाय, द ग्रेटेस्ट शोमैन, द सन, बैड एजुकेशन, समवन लाइक यू, पैन, स्कूप, पेपरबैक हीरो और द फ्रंट रनर समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।