उत्तरप्रदेश: बारांबकी में भीषण हादसा, दो कार और ई-रिक्शा में टक्कर, 5 की मौत

उत्तरप्रदेश: बारांबकी में भीषण हादसा, दो कार और ई-रिक्शा में टक्कर, 5 की मौत

प्रेषित समय :09:32:33 AM / Fri, Sep 6th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां दो कार और एक ई-रिक्शा के बीच चोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं, 6 लोग घायल हुए हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक खुद मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू कराया. सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया.

सड़क हादसा बड्डूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ महमूदाबाद मार्ग पर इनयतापुर गांव में सागर पब्लिक स्कूल के पास हुआ. जहां देर रात एक कार और एक ई-रिक्शा में भीषण टक्कर हो गई. इसी दौरान एक दूसरी कार भी आकर इन दोनों वाहनों में आ टकराई. स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे के बाद रोड से निकले दूसरे कई वाहन घायलों को रौंदते हुए निकल गए. जबकि एक कार पास के तालाब में जा गिरी, हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि देर रात दो कार और ई रिक्शा में भिड़ंत हुई है. पुलिस मौके पर पहुंची तो घायल तड़प रहे थे. एक कार सड़क के बगल तालाब में जा गिरी थी, जिसे रेस्क्यू कर तुरंत निकाला गया. गंभीर लोगों को सीधा जिला अस्पताल भेजा गया. देवा, बड्डूपुर, कुर्सी, फतेहपुर, जहांगीराबाद और सतरिख थानों की पुलिस जिला अस्पताल से लेकर घटनास्थल तक लगी हुई है.

बाराबंकी के जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि तीन वाहन हादसे का शिकार हुए हैं. जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है. घायलों में तीन की हालत बेहद गंभीर है..तीनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. सभी मृतक कुर्सी थाना क्षेत्र अंतर्गत उमरा गांव के निवासी हैं. सभी के परिजन अस्पताल आ गए हैं. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-