BSNL का 184 रुपये का प्लान, दे रहा कई फायदे

BSNL का 184 रुपये का प्लान, दे रहा कई फायदे

प्रेषित समय :12:34:26 PM / Sun, Sep 8th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

टेलीकॉम कंपनियों के बीच लगातार नए प्लान को लेकर टक्कर रहती है. हर कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान पेश करती है. हर ग्राहक रिचार्ज कराते समय सस्ते प्लान की तलाश में रहता है. ताकि पैसे भी बच जाएं और बेनिफिट भी ज्यादा मिल जाए. इसी बीच हम आपको सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL के प्लान के बारे में बता रहे हैं. बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए कई सस्ते और अच्छे फायदे वाले प्लान पेश करती है, ताकि लोग अपने हिसाब से रिचार्ज कर सके.

इसी तरह कंपनी एक 184 रुपये का रिचार्ज प्लान भी ऑफर करती है, जिसमें कई बेनिफिट देने का वादा किया जाता है. आइए जानते हैं बीएसएनएल के इस 184 रुपये वाले प्लान में क्या फायदा मिलता है.

बीएसएनल के इस किफायती रिचार्ज प्लान की कीमत 184 रुपये है और ग्राहकों को इस प्लान के साथ 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा दिया जाता है. यानी कि एक बार जब आप 200 रुपये से कम दाम वाला ये प्लान खरीद लेंगे तो पूरे एक महीने की फुर्सत हो जाएगी

इस 184 रुपये वाले प्लान में हर दिन 100 SMS का फायदा भी दिया जाता है. इसके अलावा, ये रिचार्ज प्लान 28 दिनों के लिए हर दिन 1GB हाई-स्पीड डेटा देता है. अडिशनल बेनिफिट के तौर पर इस रिचार्ज प्लान के साथ ग्राहकों को फ्री बीएसएनएल ट्यून्स का फायदा भी मिल जाएगा. अगर किसी को कम दाम में एक महीने की वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए तो ये पैक उसके काम आ सकता है.