थलापति विजय की फिल्म गोट ने की बंपर ओपनिंग, वर्ल्ड वाइड कमाए 126 करोड़

थलापति विजय की फिल्म गोट ने की बंपर ओपनिंग, वर्ल्ड वाइड कमाए 126 करोड़

प्रेषित समय :10:56:46 AM / Sun, Sep 8th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

थलापति विजय ने साल 2024 की अपनी पहली फिल्म ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम से धमाका मचा दिया है. इससे पहले साल 2023 में इसी समय में रिलीज हुई फिल्म लियो से विजय ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का अंबार लगाया था. वहीं, ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ने अपनी रिलीज का एक दिन पूरा कर लिया है. ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन किया है. ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम बीती 5 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई है.

आइए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है.थलापति विजय की फिल्म ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 43 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है. इसमें फिल्म ने अपने घर तमिलनाडू में सबसे ज्यादा 38.3 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म ने तेलुगू में 3 करोड़ और हिंदी में 1.7 करोड़ का कलेक्शन किया है. ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की पहली दिन की कमाई का यह आंकड़ा सैकनिल्क ने जारी किया है.ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ने एडवांस बुकिंग में ग्लोबली 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है. वहीं, यूएस में एडवांस बुकिंग में टिकट सेल कर 5.5 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

गोट ने वर्ल्डवाइड 126.32 करोड़ रुपये के ग्रॉस कलेक्शन से खाता खोला है. विजय की लियो ने वर्ल्डवाइड 142 करोड़ रुपये से खाता खोला था. इंडिया में लियो ने 64.8 करोड़ रुपये ओपनिंग की थी, जिसका रिकॉर्ड ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम नहीं तोड़ पाई है.एजीएस एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी फिल्म ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का बजट लगभग 400 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म में विजय के साथ प्रभुदेवा, प्रशांत, स्नेहा और मीनाक्षी चौधरी लीड रोल में हैं. फिल्म में कई सरप्राइजिंग कैमियो भी हैं.