मात्र 2799 रुपये में लॉन्च हुआ JioPhone Prima 2

मात्र 2799 रुपये में लॉन्च हुआ JioPhone Prima 2

प्रेषित समय :12:05:55 PM / Wed, Sep 11th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

JioPhone Prima 2 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. यह Jio का फीचर फोन है जो नवंबर 2023 में लॉन्च हुए JioPhone Prima 4G का सक्सेसर है. इस नए फोन में क्वालकॉम चिपसेट, 2000mAh की बैटरी और 2.4 इंच की कर्व्ड स्क्रीन दी गई है. इसमें रियर और फ्रंट दोनों कैमरा दिाय गया है. इसकी कीमत 2,799 रुपये है और इसे एक ही Luxe Blue शेड में पेश किया गया है. यह फोन अमेजन के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध है.

JioPhone Prima 2 फीचर फोन यूजर्स को काफी पसंद आ सकता है. इसमें आपको कई सुविधाएं मिलेंगी जिनमें यूपीआई पेमेंट, फेसबुक, यूट्यूब, गूगल अस्सिटेंट, जियो सिनेमा आदि का लाभ मिलेगा. चलिए जानते हैं इनके फीचर्स के बारे में.

फीचर्स: - JioPhone Prima 2 में 2.4 इंच की कर्व्ड स्क्रीन दी गई है. यह कीपैड वाला फोन है. इसमें क्वालकॉम चिपसेट दिया गया है. यह फोन KaiOS 2.5.3 पर काम करता है. इसमें 4 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. रिलायंस ने Hello Jio AI Assistant, JioTV+ और JioTV OS की घोषणा की गई है.  JioPhone Prima 2 में फ्रंट कैमरा यूनिट के साथ-साथ रियर कैमरा यूनिट भी दिया गया है. यह फोन वीडियो चैट एप्लिकेशन के जरिए वीडियो कॉलिंग का सपोर्ट भी देती है. इसमें एक LED टॉर्च यूनिट दी गई है. Jio का लेटेस्ट फीचर फोन JioPay को सपोर्ट करता है जो यूजर को स्कैन करके UPI पेमेंट करने में मदद करता है.  इसमें JioTV, JioCinema और JioSaavn जैसे ऐप का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही Facebook, YouTube और Google Assistant जैसे ऐप्स का एक्सेस मौजूद है. यह फोन 23 भाषाओं को सपोर्ट करता है. JioPhone Prima 2 में 2000mAh की बैटरी दी गई है. इस फोन में सिंगल नैनो-सिम के जरिए 4G कनेक्टिविटी उपलब्ध कराई जाएगी. इसमें FM रेडियो भी दिया गया है.