शादी के 10 साल बाद हुआ तलाक, फिर बीवी ने बदला अंदाज

शादी के 10 साल बाद हुआ तलाक, फिर बीवी ने बदला अंदाज

प्रेषित समय :09:24:06 AM / Fri, Sep 13th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पति के साथ 10 साल तक शादी में रहने के बाद इंग्लैंड की रहने वाली लिंज़ी स्टीयर का जब तलाक हुआ, तो उन्होंने डिप्रेशन में जाने के बजाय खुद को पूरी तरह बदल लिया. मज़े की बात ये है कि वे इस बदलाव का क्रेडिट इंसानों को नहीं बल्कि भूतों को देती हैं. उनका कहना है कि भूतों ने ही उन्हें 88 साल की वज़नदार औरत से फिट बनाया है.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक साउथ यॉर्कशायर की रहने वाली लिंज़ी अपने पूर्व पति के साथ 10 साल रहीं. इस दौरान वो अपने ऊपर ध्यान नहीं देती थीं, न ही शादी में खुश थीं. तलाक के बाद उन्होंने जब खुद को आईने में देखा, तो उन्हें बहुत निराशा हुई. इसके बाद उन्होंने अपनी डाइट को कंट्रोल करके और एक्सरसाइज़ करके अपना लगभग आधा वज़न घटा लिया और वो काफी फिट और खूबसूरत दिखने लगीं. उनका कहना है कि इस जर्नी में उनकी घोस्ट हंटिंग यानि भूतों को पकड़ने की जॉब ने खूब साथ दिया. चूंकि इसके लिए उन्हें काफी दूर-दूर तक पैदल जाना होता था, जो उनकी सेहत के लिए फायदेमंद था.

4 बच्चों की मां लिंज़ी ने वज़न घटाने के बाद ज़िंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया. उनकी मुलाकात टिकटॉक के ज़रिये अपने नए पार्टनर से मिलीं. 6 महीने मैसेजिंग के बाद वे उससे मिलने अल्बानिया भी पहुंची. तब से उनका रिश्ता काफी अच्छा चल रहा है और वे अपने नए पार्टनर के साथ काफी खुश भी रहती हैं. उन्हें अल्बानिया में काफी अच्छा लग रहा है और वहां के कल्चर को भी वो खूब एंजॉय करती हैं.