बॉलीवुड में डेब्यू करते ही स्टार बन गईं रूहानी शर्मा

बॉलीवुड में डेब्यू करते ही स्टार बन गईं रूहानी शर्मा

प्रेषित समय :12:18:56 PM / Sat, Sep 14th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो एंट्री करते ही रातोंरात स्टार बन गई थीं. अब उसी लिस्ट में अनुष्का शर्मा की बहन रुहानी शर्मा भी शामिल हो गई हैं.बॉलीवुड में एक्ट्रेस रूहानी शर्मा ने फिल्म आगरा से डेब्यू किया है. फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है जिसमें से एक्ट्रेस के इंटीमेट सीन्स का वीडियो वायरल हो रहा है.रूहानी शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की कजिन हैं. उनका जन्म हिमाचल प्रदेश के सोलन में हुआ है.

पंजाब यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया था.रूहानी ने कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में काम किया. उसके बाद उन्होंने तमिल फिल्मों से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया. तमिल के बाद तेलुगू में भी रूहानी डेब्यू कर चुकी हैं. दोनों ही इंडस्ट्री में रूहानी की एक्टिंग को लेकर खूब तारीफ हुई है.उसके बाद रूहानी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आगरा मूवी से डेब्यू किया. इस फिल्म में मोहित अग्रवाल, प्रियंका बोस, रूहानी शर्मा, विभा चिब्बर और सोनल झा अहम किरदार निभाती नजर आईं हैं. फिल्म का 2023 कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ था.फिल्म के ऑनलाइन लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर इंटींमेट सीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इंटीमेट सीन की वजह से रूहानी को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. ट्रोलिंग के बाद रूहानी चुप नहीं बैठीं. उन्होंने एक स्टेटमेंट शेयर करके अपनी निराशा जाहिर की.रूहानी शर्मा आखिरी बार फिल्म ब्लॉकआउट में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी, सुनील ग्रोवर, मौनी रॉय अहम किरदार निभाते नजर आए थे. वो जल्द ही तमिल फिल्म मास्क में नजर आएंगी.रूहानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.उनकी क्यूटनेस के फैंस दीवाने हैं.