अमेज़न Great Indian Festival सेल शुरू होने से पहले ऑफर हुए लाइव

अमेज़न Great Indian Festival सेल शुरू होने से पहले ऑफर हुए लाइव

प्रेषित समय :11:18:08 AM / Sun, Sep 15th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का ऐलान हो गया है, और ई-कॉमर्स वेबसाइट इसके लिए माइक्रोसाइट बना दी गई है. फिलहाल सेल की डेट का खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन सेल में दिए जाने कुछ ऑफर की जानकारी सामने आ गई है. सेल में खरीदारी करने पर अगर ग्राहक SBI कार्ड का इस्तेमाल करते हैं त उन्हें 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा. सेल में ब्रांडेड फोन को 40% तक की छूट पर उपलब्ध कराया जाएगा. सेल में 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बेस्ट सेलिंग मोबाइल और 89 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदारी की जा सकती है.

सेल में होम, किचन और आउटडोर के सामान को भी सस्ते में उपलब्ध कराया जाएगा. यहां से किचन के आइटम को 79 रुपये की शुरुआती कीमत पर, आउटडोर एक्टिविटी के सामान को भी 79 रुपये की शुरुआती कीमत और घर की सजावट वाले सामान को भी इतने ही शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है.

इलेक्ट्रॉनिक आइटम को ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में सस्ते में खरीदा जा सकता है. यहां से हेडफोन को 699 रुपये, स्मार्टवॉच को 799 रुपये, PC एसेसरीज़ को 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है. सेल में फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स को भी कम दाम पर खरीदने का मौका दिया जाएगा. यहां से 499 रुपये की शुरुआती कीमत पर कपड़े, 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर फुटवियर, मेकअब को 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है.

सेल में होम अप्लायंसेस पर भी छूट मिल जाएगी. सेल में ग्राहक 60% तक की छूट पर वाशिंग मशीन, 25,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर एसी खरीद सकते हैं. एक्सचेंज ऑफर के तहत फ्रिज पर 15,000 रुपये का अलग से डिस्काउंट पाया जा सकेगा. सेल में स्मार्ट टीवी और प्रोजेक्टर को भी कम दाम पर खरीदने का मौका दिया जाएगा. यहां से 65%  तक के डिस्काउंट पर स्मार्ट टीवी मिल जाएगा. एक्सचेंज ऑफर के तहत टीवी पर 5,500 रुपये की अलग से छूट भी मिल जाएगी.

आखिर में अमेज़न के फायर टीवी डिवाइसेज पर 50% तक का डिस्काउंट, एलेक्सा स्मार्ट होम को 3,249 रुपये, एलेक्सा स्मार्ट स्पीकर को 55% तक के डिस्काउंट और स्क्रीन वाले स्मार्ट स्पीकर को 3,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा.