IRCTC लेकर आया खास पैकेज: घूम आएं कुल्लू-मनाली-शिमला

IRCTC लेकर आया खास पैकेज: घूम आएं कुल्लू-मनाली-शिमला

प्रेषित समय :12:07:58 PM / Sun, Sep 15th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

आईआरसीटीसी एक बढ़िया पैकेज लेकर आया है, जो एक नहीं बल्कि आपको तीन जगह घुमाएगा। जी हां, हम बात कर रहे हैं शिमला-कुल्लू-मनाली की, जहां आप 8 दिन के ट्रिप में आराम से घूमकर वापस आ सकते हैं। आइए जानते हैं इस पैकेज के बारे में। आईआरसीटीसी ने इस पैकेज को "VISIT SHIMLA-KULLU-MANALI EX KOCHI" का नाम दिया है। ये ट्रिप आपको 7 रात और 8 दिन का पड़ेगा, जो कोच्चि से 14 अक्टूबर को शुरू होगा। इस पैकेज में आपको हिमाचल प्रदेश के खास टूरिस्ट प्लेस कुल्लू, मनाली और शिमला की यात्रा करवाई जाएगी।

इस टूर पैकेज में आपको चंडीगढ़, शिमला, कुल्लू और मनाली जाने का मौका मिलेगा। टूर की शुरुआत कोच्चि से फ्लाइट द्वारा चंडीगढ़ जाने से होगी। इसके बाद आपको शिमला, कुल्लू और मनाली के लिए सड़क के रास्ते से ले जाया जाएगा। पैकेज में पूरे 29 सीटें हैं, इसलिए बुकिंग जितना हो सके उतना जल्दी करा लें।

अगर आप इस पैकेज को बुक करने का मन बना रहे हैं, तो बता दें आपको कई ऑक्यूपेंसी के आधार पर खर्च करना पड़ेगा।
सिंगल ऑक्यूपेंसी: 64,610 रुपए
डबल ऑक्युपेंसी: 50,700 रुपए
ट्रिपल ऑक्यूपेंसी: 49,100 रुपए

अगर आपके साथ 5 से 11 साल तक का बच्चा है, तो उसके लिए अलग से 43,200 रुपए खर्च जाएगा। अगर आप बच्चे के लिए बेड नहीं लेना चाहते, तो 41,600 रुपए देंगे पड़ेंगे। वहीं, 2 से 4 साल तक के बच्चे के लिए 27,050 रुपए का पैकेज लगेगा। आईआरसीटीसी के इस आकर्षक पैकेज को बुक करना बड़ा ही आसान है। आप IRCTC की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.irctctourism.com/tourpackageBooking?packageCode=SEA20 पर जाकर बुकिंग बटन दबाकर पैकेज ले सकते हैं। इसके अलावा IRCTC की मोबाइल एप की मदद से भी टिकट बुक खरीद सकते हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-