राजस्थान: हिंडौली में हुआ सड़क हादसा, खाटूश्यामजी दर्शन करने जा रहे मप्र के 6 श्रद्धालुओं की मौत

राजस्थान: हिंडौली में हुआ सड़क हादसा, खाटूश्यामजी दर्शन करने जा रहे मप्र के 6 श्रद्धालुओं की मौत

प्रेषित समय :09:00:45 AM / Sun, Sep 15th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

बूंदी. राजस्थान के बूंदी जिले के हिंडौली थाना इलाके में एक अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी. इससे कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन अन्य लोग घायल हो गए. हादसे के शिकार हुए लोग मध्य प्रदेश के बताए जा रहे हैं. ये लोग खाटूश्यामजी के दर्शन करने जा रहे थे. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. यह हादसा हिंडौली इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर टनल के पास तड़के करीब 4.30 बजे हुआ. उस समय एक ईको कार में सवार होकर श्रद्धालु खाटूश्यामजी जा रहे थे. इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी इससे कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार नौ लोगों में से 6 की मौके पर ही मौत हो गई. तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. लोग काफी देर तक कार में फंसे रहे।

हादसे की जानकारी मिलते ही हिंडौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों तथा घायलों को स्थानीय सरकारी अस्पताल पहुंचाया. घायलों को भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कार सवार लोग मध्य प्रदेश के देवास इलाके के रहने वाले थे. हादसे में घायल हुए तीन अन्य श्रद्धालु भी बोलने की स्थिति में नहीं है. लिहाजा अभी यह पता नहीं चल पाया है कि ये लोग एक ही परिवार के या अलग-अलग हैं. 

बाद में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण संवेदक के कार्मिक एवं हिंडोली पुलिस दोनों की मदद से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गए जिसकी तलाश जारी है।

हादसे की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी भी हिंडौली अस्पताल पहुंचे. हादसे के बाद टक्कर मारने वाला वाहन फरार हो गया. इससे अभी तक यह खुलासा भी नहीं हो पाया है कि वह ट्रक था कोई अन्य बड़ा वाहन. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. लेकिन अभी तक वाहन का पता नहीं चल पाया है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-