आर्मी का मेजर बनकर हिंदू बनकर 14 युवतियों को फंसाया, लाखों रुपए ऐंठे, सेना से निकाला जा चुका है

आर्मी का मेजर  बनकर हिंदू बनकर 14 युवतियों को फंसाया, लाखों रुपए ऐंठे, सेना से निकाला जा चुका है

प्रेषित समय :15:32:18 PM / Mon, Sep 16th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अहमदाबाद. अहमदाबाद रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने कुछ दिनों पहले हुई चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार आरोपी की पहचान हर्षित चौधरी के रूप में हुई थी, लेकिन जब पुलिस की जांच शुरू हुई तब आरोपी का नाम फर्जी होने का पता चला. जांच में आरोपी का असली नाम हर्षित नहीं बल्कि शहबाज खान होने का खुलासा हुआ.

आर्मी अफसर की बेटी समेत 14 हिंदू लड़कियों को फंसाया

इसके बाद पुलिस ने आगे की जांच की तब पता चलाया कि आरोपी ने मुस्लिम होने के बावजूद खुद को हिंदू बताकर एक आर्मी अधिकारी के परिवार की युवती सहित 14 हिंदू युवतियों को अपने प्रेमजाल में फंसाया था. इन युवतियों के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उनसे रुपए भी ऐंठे थे. आरोपी पहले आर्मी में नौकरी करता था, जहां से उसे मेडिकल ग्राउंड के आधार पर निकाल दिया गया था. इसके बावजूद आरोपी युवतियों से खुद को मेजर होने की पहचान बताता था. अलग-अलग लड़कियों से अलग-अलग टाइम पर मिलने के लिए आर्मी का

वंदे भारत में चुराया था बैग

जानकारी के अनुसार 31 अगस्त को रेलवे पुलिस ने एक चोरी का केस दर्ज किया था. जिसमें वंदे भारत ट्रेन से एक यात्री की बैग चोरी हो गई थी. बैग में लैपटॉप और सोने की अंगूठी सहित अन्य सामान था. रेलवे पुलिस ने 7 सितंबर को मामले का खुलासा कर चोरी के आरोपी हर्षित चौधरी को गिरफ्तार किया था.
आरोपी मूल राजस्थान के भरतपुर निवासी था. रिमांड के दौरान पुलिस पूछताछ में आरोपी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा हुआ. इसमें पता चला कि आरोपी का नाम हर्षित नहीं बल्कि शहबाज खान है. जो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का निवासी है. आरोपी ने पुलिस के सामने हर्षित चौधरी नामक फर्जी आधारकार्ड पेश किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-