एमपी : प्रेमिका के घर पहुंचे युवक की पीट-पीट कर हत्या, 150 किलोमीटर मोटर साइकल चलाकर पहुंचा था प्रेमी

एमपी : प्रेमिका के घर पहुंचे युवक की पीट-पीट कर हत्या, 150 किलोमीटर मोटर साइकल चलाकर पहुंचा था प्रेमी

प्रेषित समय :19:17:26 PM / Tue, Sep 17th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, खरगोन. एमपी के खरगोन में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक करीब 150 किलोमीटर मोटर साइकल चलाकर प्रेमिका के घर पहुंचा. जहां पर प्रेमिका के परिजनों ने युवक को बांधकर उस वक्त पीटा जब तक उसकी जान नही निकल गई. इस मामले में पुलिस ने युवती व उसके माता-पिता के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

   पुलिस अधिकारियों के अनुसार लाईखेड़ी झिरन्या निवासी बंटी बामने उम्र 26 वर्ष इंदौर में एक निजी बैंक में रिकवरी का काम करता रहा. बंटी के दूर के रिश्ते की लड़की से प्रेम संबंध रहे, जिसके चलते दोनों एक दूसरे के साथ मिलते रहे. प्यार का यह सिलसिला कालेज में पढ़ाई के साथ शुरु हुआ था. दो दिन पहले बंटी 150 किलोमीटर मोटर साइकल चलाकर प्रेमिका के घर ग्राम लुहार फाल्या थाना भीकनगांव पहुंचा. बंटी अपनी प्रेमिका के साथ उसके घर में ही रहा. इस दौरान युवती के परिजन उठ गए, जिन्होने बंटी को देखा तो आगबबूला हो गए. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच झूमा-झपटी भी हुई और बंटी गिर गया. इसके बाद परिजनों ने बंटी को रस्सी से बांधकर बुरी तरह पीटा, जिससे बंटी की मौत हो गई.  इधर बंटी के अचानक गायब होने से परिजन परेशान रहे, उन्होने अपने स्तर पर बंटी को फोन लगाया लेकिन बात नहीं हो पाई.

आज युवती के परिजनों ने बंटी के भाई राकेश बामने को फोन करके कहा कि बंटी हमारे घर आया है, उसे बांधकर रखा है, दो-चार लोग आ जाओ बैठकर बातचीत कर लेते हैं. इसे यहां से लेकर जाओ. परिजन घर से निकलने की तैयारी कर रहे थे कि फिर फोन आया कि बंटी की मौत हो चुकी है. मौत की खबर मिलते ही परिजन तत्काल पहुंच गए, देखा तो बंटी के शरीर पर गंभीर चोट के निशान रहे. पूरा शरीर अकड़ चुका था. परिजनों ने आरोप लगाए कि बंटी की पीट-पीट कर हत्या की है. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर युवती व उसके माता-पिता को हिरासत में ले लिया है.

वहीं पुलिस को बंटी के परिजनों ने जानकारी दी कि करीब दो साल से युवती का बंटी से अफेयर चल रहा था. परिजनों ने बंटी को युवती से दूर रहने की समझाइश भी दी थी. घरवालों की बात मानकर बंटी ने उससे बात करना बंद कर दिया था. 6 माह तक दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की, लेकिन कुछ दिन से युवती ने फिर से बंटी को फोन करना शुरु कर दिया था. बंटी ने जब फोन रिसीव नहीं किया तो वह दूसरे नम्बरों से फोन करती रही. इधर पुलिस का कहना है कि युवक के कंधे व पीठ पर गंभीर चोट के निशान हैं. मौत किस कारण से हुई है स्पष्ट ओपिनियन के लिए शव को खंडवा मेडिकल कॉलेज पीएम के लिए भेजा है.