स्टाइलिश आउटफिट पहन अवनीत कौर ने शेयर किया हॉट लुक

स्टाइलिश आउटफिट पहन अवनीत कौर ने शेयर किया हॉट लुक

प्रेषित समय :10:27:12 AM / Wed, Sep 18th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग और फैशन स्टेटमेंट्स से लोगों को इस कदर दीवाना बनाया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस अवनीत कौर इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर अक्सर फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। उनका स्टनिंग लुक सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है।अब हाल ही में एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनका हॉट अंदाज देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं।इन फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस अवनीत कौर ने बेहद ही स्टाइलिश आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वो किलर अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

बालों को कर्ली स्टाइल लुक देकर और साथ ही लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सिजलिंग अंदाज में पोज देती हुई हॉट फोटोज क्लिक करवा रही हैं।बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं तो फैंस उनके हर एक स्टाइल को फॉलो करते हैं। साथ ही लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए रिएक्संस भी देते हैं।