पामेला एंडरसन ‘गोल्डन आई पुरस्कार’ से होंगी सम्मानित

पामेला एंडरसन ‘गोल्डन आई पुरस्कार’ से होंगी सम्मानित

प्रेषित समय :11:07:52 AM / Thu, Sep 19th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

कनाडाई अभिनेत्री पामेला एंडरसन को उनकी बहुमुखी प्रतिभा के लिए  ‘20वें ज्यूरिख फिल्म फेस्टिवल’ (जेडएफएफ) में ‘गोल्डन आई पुरस्कार’ से सम्मानित किया जाएगा। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, पुरस्कार समारोह 4 अक्टूबर को होगा। इस दौरान एंडरसन की फिल्म  'द लास्ट शोगर्ल' प्रस्तुत की जाएगी।

'द लास्ट शोगर्ल' में एंडरसन टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भी प्रीमियर हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन जिया कोपोला ने किया है। 'द लास्ट शोगर्ल' में एंडरसन ने 50 वर्षीय शोगर्ल 'शेली' की भूमिका निभाई है। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, ‘जेडएफएफ’ के कलात्मक निदेशक क्रिश्चियन जुंगेन ने पामेला के लिए कहा, ‘उन्होंने खुद को पूरी तरह से अपने किरदार में उतार दिया। अपने चेहरे के हाव-भाव से शेली के किरदार को इस तरह से पर्दे पर उकेरा कि लोगों को उससे सहानुभूति हो जाए।’

उन्होंने आगे अभिनेत्री के प्रदर्शन के लिए कहा,  ‘एक शानदार प्रदर्शन, शायद उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, जो ऑस्कर नामांकन का हकदार है।’ 'द लास्ट शोगर्ल' में कई कलाकार हैं, जिसमें शेली की सहकर्मी एनेट के रूप में जेमी ली कर्टिस शामिल हैं, जो उसे अनिश्चित भविष्य में आगे बढ़ने में मदद करती है। फिल्म में बिली लौर्ड भी शेली की अलग हो चुकी बेटी हन्ना के रूप में हैं, साथ ही कीरन शिपका और ब्रेंडा सॉन्ग भी युवा शोगर्ल सहकर्मियों के रूप में मौजूद हैं। वहीं, डेव बॉतिस्ता एडी की भूमिका में हैं, जो शो के स्टेज मैनेजर हैं और शेली से व्यक्तिगत रूप से जुड़े हुए हैं। 

गोल्डन आई पुरस्कार समारोह के बाद, एंडरसन और निर्देशक जिया कोपोला की 'द लास्ट शोगर्ल' फेस्टिवल के दर्शकों के पेश होगी। इस साल के ‘ज्यूरिख फिल्म फेस्टिवल’ में एलिसिया विकेंडर, जूड लॉ और केट विंसलेट सहित इंडस्ट्री की अन्य बड़ी हस्तियों को भी सम्मानित किया जाएगा।  ‘20वां ज्यूरिख फिल्म फेस्टिवल’ 3 अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक चलेगा।
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-