क्लासिक पॉपकॉर्न का जश्न मना रहा है गूगल, बनाया डूडल

क्लासिक पॉपकॉर्न का जश्न मना रहा है गूगल, बनाया डूडल

प्रेषित समय :12:01:25 PM / Wed, Sep 25th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मूवी देखने के दौरान अधिकांश लोग पॉपकॉर्न खाना पसंद करते हैं. ऐसे में क्लासिक पॉपकॉर्न का जश्न मनाने के लिए गूगल ने डूडल के जरिए एक मजेदार इंटरैक्टिव गेम समर्पित किया है, जिसे हम दुनिया भर के लोगों के साथ खेल सकते हैं. गूगल के सर्च इंजन लोगो में पॉपकॉर्न गेम की एक इमेज भी है. सिनेमाघरों में पॉपकॉर्न का आनंद लेने के अलावा लोग घर पर भी फिल्में देखने के दौरान इसे अपना एक अच्छा साथी मानते हैं. कई लोग दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाते समय भी इसे स्नैक के तौर पर खाना पसंद करते हैं. इस इंटरैक्टिव गेम में कई खिलाड़ी शामिल हैं और यूजर दुनियाभर से प्रतियोगियों को ढूंढ सकते हैं.

एक ही समय में एक मैच में सबसे अधिक संख्या में खिलाड़ियों की भागीदारी भी खेल को एक प्रकार का डूडल बनाती है. यूजर्स अकेले पॉपकॉर्न गेम का आनंद ले सकते हैं या फिर अपनी ब्रिगेड ला सकते हैं.

कैसे खेलें गूगल डूडल पॉपकॉर्न गेम

यूजर्स के लिए गेम शुरू करना मुश्किल नहीं है. अपना गूगल क्रोम ब्राउजर खोलें और पॉपकॉर्न गूगल डूडल पर क्लिक करें. जैसे ही आप डूडल पर क्लिक करेंगे, आपको गेम और इसे खेलने के तरीके के बारे में संक्षिप्त परिचय मिल जाएगा. मुख्य उद्देश्य यह है कि आप भ्रमित न हों और कई स्तरों को पार कर सकें. अब दुनिया भर के प्रतिस्पर्धियों के साथ गेम खेलना शुरू करें. अगर आप अकेले खेल रहे हैं तो सोलो मोड चुनें, जो लोग अपने दोस्तों के साथ खेल रहे हैं वे 'स्क्वाड मोड' का चयन कर सकते हैं.