मार्वल स्टूडियोज की 'थंडरबोल्ट्स' का ट्रेलर जारी

मार्वल स्टूडियोज की

प्रेषित समय :11:28:10 AM / Thu, Sep 26th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मार्वल ने आधिकारिक तौर पर 'थंडरबोल्ट्स' के लिए अपने सबसे बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी कर दिया है। यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही  काफी सुर्खियों में हैं। दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, अब फैंस के उत्साह को बढ़ाने के लिए निर्माताओं ने फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया है। यह फिल्म एंटीहीरो के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक मिशन पर जाने के लिए एक अनोखी टीम बनाते हैं। इसमें सेबस्टियन स्टेन और फ्लोरेंस पुघ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

थंडरबोल्ट्स टीजर ट्रेलर की शुरुआत फ्लोरेंस पुघ की येलेना बेलोवा द्वारा अपने पिता डेविड हार्बर के एलेक्सी शोस्ताकोव (रेड गार्डियन) के दरवाजे पर दस्तक देने से होती है। इस दृश्य में एलेक्सी को अव्यवस्थित अवस्था में दिखाया गया है। येलेना स्वीकार करती है कि वह एक खालीपन महसूस कर रही है, जिसने उसे उसके खतरनाक काम में वापस खींच लिया है। वहां से ट्रेलर एंटी-हीरो की बड़ी दुनिया में बदल जाता है, जिसमें येलेना को एक जाल में चलते हुए देखा जाता है। थंडरबोल्ट्स टीम के अन्य सदस्यों के साथ वह एक मौत के जाल का सामना करती है, जिससे उन्हें किसी तरह बचना होगा।

टेलर में 'थंडरबोल्ट्स' की टीम का परिचय दिया गया है। ट्रेलर में फ्लोरेंस पुघ कहती हैं, 'यहां हर किसी ने बुरे काम किए हैं। शैडो ऑपरेशन, सरकारी प्रयोगशालाओं को लूटना, कॉन्ट्रैक्ट किल्लिंग्स... कोई चाहता है कि हम चले जाएं।' टीम के सदस्य अपने-अपने अनुभव और क्षमताओं के साथ एक नया मिशन पूरा करने के लिए इकट्ठे होते हैं। इसके अलावा फिल्म में एक्शन, ड्रामा और कुछ मजेदार पलों की झलक भी देखने को मिलती है, जो इसे और भी दिलचस्प बनाती है।
 
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-