कृष्णा-गश्मीर को हरा करण वीर ने अपने नाम की 'खतरों के खिलाड़ी 14' की ट्रॉफी,

कृष्णा-गश्मीर को हरा करण वीर ने अपने नाम की

प्रेषित समय :11:51:10 AM / Wed, Oct 2nd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली: ‘खतरों का खिलाड़ी 14’ की ट्रॉफी करण वीर मेहरा ने अपने नाम कर ली है. उन्होंने पूरे सीजन शानदार खेल दिखाया. कृष्णा श्रॉफ और गश्मीर महाजनी पहले और दूसरे रनरअप रहे. करण वीर मेहरा ने इंसानी क्षमता की सीमाओं को लांघकर आगे बढ़े, जबकि कृष्णा श्रॉफ और गश्मीर महाजनी ने भी अपनी यादगार परफॉर्मेंस के दम पर दर्शकों को दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया था. ‘खतरों का खिलाड़ी 14’ के विनर करण वीर मेहरा को इनाम के तौर पर 20 लाख रुपये, एक नई हुंडई कार के अलावा एक पुरस्कार पैकेज भी मिला.

रियलिटी में हर गुजरते सीजन के साथ स्टंट का स्तर और भी मुश्किल और पेचीदा होता गया. ‘खतरों का खिलाड़ी 14’ के तमाम कंटेस्टेंट ने शानदार खेल दिखाया, लेकिन टॉप 5 में कृष्णा श्रॉफ, शालीन भनोट के अलावा अभिषेक कुमार, करण वीर मेहरा, गश्मीर महाजनी शामिल हुए. करण वीर मेहरा टॉप 3 में शामिल होने वाले पहले खिलाड़ी थे. ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की शुरुआत से ही करण वीर का सफर साहस का एक यादगार पल बन गया था. उन्होंने टास्क-दर-टास्क दर्शकों और अपने साथी कंटेस्टेंट को अपनी परफॉर्मेंस से इंप्रेस किया.

गौरतलब है कि करण वीर ने शनिवार को स्टंट मुकाबले में गश्मीर को हरा दिया था. शनिवार के खेल के बाद कृष्णा, गश्मीर और अभिषेक डेंजर जोन में आ गए थे. फिर शालीन और करण वीर के बीच हुए मुकाबले में करण वीर विजेता बनकर उभरे और टॉप 3 में शामिल हुए थे. रियलिटी शो ‘खतरों का खिलाड़ी 14’ के फिनाले में आलिया भट्ट भी नजर आईं. वे अपनी अगली फिल्म ‘जिगरा’ के प्रमोशन के चलते स्टंट शो में अपने कोस्टार वेदांग रैना के साथ पहुंची थीं. फिनाले में आलिया भट्ट और अभिषेक कुमार के बीच कुछ दिलचस्प पल भी देखने को मिले. ‘लाफ्टर शेफ’ की टीम भी फिनाले का हिस्सा बनीं. गौरतलब है कि ‘खतरों का खिलाड़ी 14’ अपने पिछले सीजन के मुकाबले दर्शकों को ज्यादा मुश्किल लगा.