हेम्सवर्थ के साथ ‘क्राइम 101’ में दिख सकती हैं ऑस्कर विजेता हैली बेरी

हेम्सवर्थ के साथ ‘क्राइम 101’ में दिख सकती हैं ऑस्कर विजेता हैली बेरी

प्रेषित समय :11:31:04 AM / Thu, Oct 3rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

ऑस्कर विजेता अभिनेत्री हैली बेरी, डॉन विंसलो की शॉर्ट स्टोरी फिल्म ‘क्राइम 101’ का हिस्सा बन सकती हैं। इस सिलसिले में अभिनेत्री से बातचीत चल रही है। इस फिल्म में वह अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ के विपरीत लीड फीमेल अभिनेत्री का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। हालांकि, फिल्म के प्लाट को अभी गुप्त रखा गया है। हालांकि, कहा जा रहा है कि फिल्म में ‘हीट’ की झलक देखने को मिल सकती है, जो प्रशांत तट पर एक बहुत बड़ी चोरी को दिखाएगी। डेडलाइन के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू होगी।

इस फिल्म का निर्देशन बार्ट लेटन कर रहे हैं और पीटर स्ट्रॉघन के साथ मिलकर इसकी पटकथा लिखी है। निर्माताओं में स्टोरी फैक्ट्री के शेन सालेर्नो, वर्किंग टाइटल के एरिक फेलनर और टिम बेवन, ‘रॉ’ के लेटन और दिमित्री डोगानिस और डेरिन स्लेसिंगर शामिल हैं। वहीं, ‘रॉ’ के जोली फेदर कार्यकारी निर्माता होंगे।

डेडलाइन के मुताबिक पिछले साल हेम्सवर्थ के साथ अभिनय करने के लिए अभिनेता पेड्रो पास्कल को इस प्रोजेक्ट से जोड़ा गया था, लेकिन शेड्यूलिंग की दिक्कतों के चलते उन्होंने प्रोजेक्ट छोड़ दिया। हेम्सवर्थ अपने प्रोडक्शन पार्टनर बेन ग्रेसन के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण भी करेंगे।

अभिनेत्री हैली बेरी के शानदार अभिनय करियर में 2002 की ऐतिहासिक जीत शामिल है, जब वह ‘मॉन्स्टर बॉल’ में अपनी भूमिका के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेता’ का ‘अकादमी पुरस्कार’ पाने वाली पहली और एकमात्र अफ्रीकी अमेरिकी महिला बनीं। अपनी प्रोडक्शन कंपनी ‘हैलहोली’  के जरिए बेरी ने लायंसगेट थ्रिलर ‘नेवर लेट गो’ का निर्माण किया है और जल्द ही ‘मौड वर्सेज मौड’ और ‘द प्रोसेस’ पर काम करेंगी। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-