सोनी ब्राविया का स्मार्ट टीवी आपके लिए है बेस्ट, इस पर मिल रहा 45% का डिस्काउंट

सोनी ब्राविया का स्मार्ट टीवी आपके लिए है बेस्ट, इस पर मिल रहा 45% का डिस्काउंट

प्रेषित समय :12:34:26 PM / Tue, Oct 8th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

इस फेस्टिव सीजन अगर आप अपने लिए नया टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको एक जबरदस्त ऑफर के बारे में बता रहे हैं. सोनी ब्राविया का पिक्चर क्वालिटी कमाल की होती है ये तो सभी जानते हैं और आप भी इस बात से अनजान नहीं होंगे. इस दिवाली आप अपने घर के लिए नया टीवी खरीद सकते हैं और वो भी 45% डिस्काउंट पर. शानदार ऑफर्स के साथ यह काफी कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. यह ऑफर Amazon Great Indian Festival Sale में दिया जा रहा है. 

Sony Bravia 55 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV की बात करें तो इसकी एमआरपी 99,900 रुपये है. इसके साथ 45% का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऑफर की बात करे तो यह 54,990 रुपये रह जाती है. इसके साथ 3,100 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

फीचर्स: इसमें 55 इंच का 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले दिया गया है. इसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज का है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3 एचडीएमंआई पोर्ट्स दिए गए हैं जिनके साथ सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल आदि दिए जा रहे हैं. साथ ही 2 यूएसबी पोर्ट्स भी दिए गए हैं. 20 वॉट का साउंड आउटपुट है और ओपन बैफल स्पीकर दिए गए हैं जिससे साउंड क्वालिटी कमाल की मिलेगी. कई स्मार्ट फीचर्स भी मौजूद है जिनमें गूगल टीवी, वॉचलिस्ट, ओके गूगल, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट, बिल्ट-इन माइक आदि शामिल हैं. इस टीवी में जेस्चर कंट्रोल की सुविधा मौजूद है. यह टीवी एक्स1 4के प्रोसेसर, 4के एचडीआर, लाइव कलर जैसे फीचर्स से लैस है. इसके साथ 2 साल की कॉम्प्रीहेंसिव वारंटी दी जा रही है.