फिल्म रिव्यू: विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

फिल्म रिव्यू: विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

प्रेषित समय :11:59:36 AM / Fri, Oct 11th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

‘स्त्री 2’ के बाद यह राजकुमार राव की लगातार दूसरी बेहतरीन फिल्म साबित हो सकती है, जिसमें कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन का भी कॉम्बो देखने को मिला. राज शांडिल्य ने फिल्म जिस तरह का निर्देशन किया है, वो वाकई काबिले तारीफ है. उन्होंने शानदार तरीके से 90 के दशक को शूट किया है. उन्होंने हर एक चीज पर बारिकियों से नजर रखा है चाहे वो कॉस्ट्यूम की बात हो या फिर लोकेशन की या फिर स्टार कास्ट के लुक की. फिल्म देखते वक्त आप 90 के दशक में घूसते चले जाएंगे. फिल्म की स्पीड पर काफी ध्यान रखा गया है, चाहे फिल्म का फर्स्ट हाफ हो या फिर सेकंड हाफ दोनों ही जबरदस्त है और कॉमेडी के पंच तो इतने शानदार हैं कि आप न चाहते हुए भी हंस पड़ेंगे. वहीं, म्यूजिक में तो सचिन-जिगर ने क्या कमाल की कलाकारी दिखाई है. 

कहानी- विक्की (राजकुमार राव) और विद्या (तृप्ति डिमरी) ऋषिकेश में बचपन के दोस्त हैं और दोनों की शादी हो जाती है और दोनों को अपने घर से वैष्णो देवी जाने को कहा जाता है, लेकिन विक्की विद्या को हनीमून के लिए गोवा ले जाता है. विक्की अपनी सुहागरात को यादगार बनाने के लिए उस रात का वीडियो बना लेता है. वापस आने के बाद दोनों वो वीडियो देखते हैं. लेकिन तभी एक घटना होती है. विक्की के घर चोरी हो जाती है, जिसमें उसकी सीडी, सीडी प्लेयर, टीवी सब कुछ चोरी हो जाता है. विक्की ये बात विद्या को नहीं बताता, क्योंकि उसे लगता है कि अगर उसने ये बात विद्या को बताई तो वो उसे छोड़कर चली जाएगी.  विक्की एक मर्डर केस में भी फंस जाता है. अब क्या विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ढूंढ पाएगा? क्या विक्की खुद को मर्डर केस में निर्दोष साबित कर पाएगा? इन सवालों के जवाब जानने के लिए आपको सिनेमाघर जाकर पूरी फिल्म देखनी होगी.ऋकॉमेडी से भरपूर यह फिल्म आपको कहीं बोर नहीं होने देगी.

विक्की की बहन के किरदार में मल्लिका शेरावत नजर आएंगी, जो सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. साथ ही शहनाज गिल भी फिल्म में कैमियो करती नजर आएंगी. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का एक गाना सुनने को मिलेगा, जिसके बोल हैं ‘चुम्मा’. सरप्राइज ये है कि वो इस फिल्म में राजकुमार और तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं और फिल्म की आखिरी दिलचस्प बात है फिल्म के एक गाने में दलेर मेहंदी को परफॉर्म करते देखना, वो भी अपने गाने ‘ना ना ना रे’ पर.

फिल्म अच्छी है, मनोरंजक है. आप एक बार इस फिल्म को जरूर देखना चाहेंगे क्योंकि 97 प्रतिशत यह फिल्म पारिवारिक है और 3 प्रतिशत जो है वो आप परिवार के साथ थोड़ा मैनेज कर सकते हैं. फिल्म में किसी तरह की गंदगी नहीं है, जिसे आप अवॉइड करना चाहेंगे.