शादी के 12 साल बाद मां बनेंगी राधिका आप्टे, बेबी बंप फ्लांट कर दिया बड़ा सरप्राइज

शादी के 12 साल बाद मां बनेंगी राधिका आप्टे, बेबी बंप फ्लांट कर दिया बड़ा सरप्राइज

प्रेषित समय :09:08:55 AM / Thu, Oct 17th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

राधिका आप्टे हाल ही में लंदन फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची थीं. इस दौरान वो अपना बेबी बंप फ्लांट करते दिखीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ये फोटोज साझा कर सभी को बड़ा सरप्राइज दिया है. राधिका आप्टे शादी के 12 साल बाद मां बनने जा रही हैं. उन्होंने साल 2012 में ब्रिटिश म्यूजिक कंपोजर बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी. उन्होंने अपनी वेडिंग की भी किसी को कानों-कान भनक तक नहीं लगने दी थी.

बॉलीवुड के गलियारों में बहुत कम लोग इस बात से वाकिफ थे कि राधिका आप्टे शादीशुदा हैं. ‘अंधाधुन’ एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तरह ही अपनी प्रेग्नेंसी को भी सीक्रेट रखा था.
उन्होंने बाकी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान नहीं किया था. लंदन फिल्म फेस्टिवल में पहली बार राधिका आप्टे को बेबी बंप फ्लांट करते देखा गया

फिल्म फेस्टिवल में राधिका आप्टे ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आई थीं. इस फिल्म फेस्टिवल में उनकी फिल्म ‘सिस्टर’ का प्रीमियर था. वो बॉडीकॉन ड्रेस और रेड लिपस्टिक में काफी ग्लैमरस लग रही थीं. राधिका आप्टे सोशल मीडिया पर भी कम ही एक्टिव रहती हैं. वो पति बेनेडिक्ट टेलर के साथ भी कम ही फोटोज शेयर करती हैं. उन्होंने अपने पुराने इंटरव्यू में कहा था कि वो बस अपने काम के लिए चर्चा में रहना चाहती हैं. वर्क फ्रंट पर बात करें तो राधिक आप्टे हिंदी, मराठी, बंगाली और इंग्लिश फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. वो एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट होने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं. वो ‘पैडमैन’, ‘अंधाधुन’, ‘बदलापुर’, ‘लस्ट स्टोरीज’ जैसी फिल्मों और कई सीरीज में नजर आ चुकी हैं.