बिहार: पटना में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ मारी पांच गोलियां, होटल कारोबारी की जघन्य हत्या

बिहार : पटना में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ मारी पांच गोलियां, होटल कारोबारी की जघन्य हत्या

प्रेषित समय :18:50:30 PM / Sun, Oct 20th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पटना. बदमाशों ने राजधानी पटना में दिनदहाड़े बड़ी वारदात को अंजाम दिया. हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर होटल कारोबारी की हत्या कर दी, जिससे पटना में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है. पीरबहोर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रविवार की दोपहर होटल मालिक शकील मलिक को पांच गोलियां मारीं, जिससे वह जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़े. हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस वारदात की सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पटना जंक्शन के समीप मृतक शलीक मलिक का भोजनालय होटल है. हमलावर बाइक से आए थे. सूत्रों का कहना है कि मृतक शकील अहमद अपने नए मकान को देखने आया था. पीरबहोर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है, ताकि हमलावरों की पहचान हो सके.

पुलिस ने घटनास्थल से 5 खोखा बरामद किए हैं. साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. यह पता लगाया है कि कारोबारी का किसी से कोई दुश्मनी तो नहीं थी. हालांकि, अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी कि कारोबारी को कितनी गोलियां लगी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-