दिल्ली के रोहिणी में CRPF स्कूल पास धमाका: अफरा-तफरी के बीच पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची

दिल्ली के रोहिणी में CRPF स्कूल पास धमाका: अफरा-तफरी के बीच पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची

प्रेषित समय :12:27:27 PM / Sun, Oct 20th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. सोमवार को दिल्ली के रोहिणी स्थित प्रशांत विहार इलाके में एक तेज धमाके की आवाज सुनाई दी, जिससे पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. यह धमाका केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) के स्कूल की दीवार के पास हुआ था. स्थानीय निवासियों ने बताया कि धमाके के बाद धुएं का एक बड़ा गुबार आसमान में उठता हुआ देखा गया, जिससे सभी लोग दहशत में आ गए.

दिल्ली पुलिस के डीसीपी अमित गोयल ने बताया कि धमाके की असल वजह का पता लगाने के लिए विशेषज्ञों को बुलाया गया है. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि धमाका किस प्रकार का था और इसका स्रोत क्या है. डीसीपी गोयल ने कहा कि विशेषज्ञ टीम घटना की विस्तृत जांच कर रही है और जल्द ही स्थिति स्पष्ट होगी.

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है ताकि धमाके के कारणों की जांच की जा सके. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, धमाके की वजह से आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं, और कुछ घरों के शीशे भी चकनाचूर हो गए हैं. एक संभावित कारण के रूप में सिलेंडर ब्लास्ट का भी जिक्र किया जा रहा है, क्योंकि CRPF स्कूल के पास कई दुकानें हैं. हालांकि, इस पर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. आग लगने की आशंका के चलते फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और पूरे इलाके को घेर लिया गया है.

घटनास्थल पर पुलिस और अन्य जांच एजेंसियां लगातार स्थिति को स्पष्ट करने में जुटी हैं. अब देखना यह होगा कि विशेषज्ञों की जांच के बाद क्या नया खुलासा होता है.